सतीश के बेहतर प्रदर्शन से क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब जीता

सतीश के बेहतर प्रदर्शन से क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब जीता

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच सतीश कुमार (3 विकेट) की अगुवाई में धारदार गेंदबाजी के बाद उम्दा बल्लेबाजी से क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब ने प्रथम श्री राजेश सिंह मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में जेके स्पोर्ट्स को आठ विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

आरबीटी स्टेडियम पर जेके स्पोर्ट्स ने निर्धारित 40 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 33.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 105 रन बनाए। अनिल कुमार ने सर्वाधिक 33 रन बनाए। इसके अलावा अथर्व कुमार ने 18 व ईशान श्रीवास्तव ने 13 रन बनाए।

क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब से सतीश कुमार व अर्पित कुमार ने उपयोगी 3-3 विकेट हासिल किए। जवाब में क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब ने 14.3 ओवर में दो विकेट पर 106 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम को शुरू में ही तब झटका लगा जब सलामी बल्लेबाज सुंदरम शुक्ला चार रन बनाकर आउट हो गए।

हालांकि दूसरे सलामी बल्लेबाज हिमांशु भार्गव ने 39 गेंदों पर 5 चौके व एक छक्के से नाबाद 42 रन और आलोक राज ने 33 गेंदों पर 5 चौके से नाबाद 33 रन की पारी खेली। अमन सिंह ने 13 गेंदों पर 2 चौके व दो छक्के से 22 रन का योगदान किया। जेके स्पोर्ट्स से अनुराग पाल व अनिल यादव को एक-एक विकेट मिले।

E-Magazine