'सच इज लाइफ' में अभिनय करेंगे कीर्ति कुल्हारी और जिम सरभ

'सच इज लाइफ' में अभिनय करेंगे कीर्ति कुल्हारी और जिम सरभ

मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। हर्ष महादेश्वर की पहली फीचर फिल्म ‘सच इज लाइफ’ में बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी और अभिनेता जिम सर्भ अभिनय करेंगे।

संगीत वीडियो के दिग्गज हर्ष द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘सच इज लाइफ’ मुंशी परिवार की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है।

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार यह एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो डचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित अपने तीन साल के बेटे को जीवन प्रदान करने के लिए दृढ़ हैं, जिसका वह वास्तविक हकदार है, भले ही उसकी स्थिति कुछ भी हो।

‘सच इज लाइफ’ का निर्माण न्यू जर्सी स्थित रेड बाइसन प्रोडक्शंस के लिए रोमिला सराफ भट्ट और राहुल भट्ट द्वारा किया गया है।

फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी अप्रैल 2024 में शुरू होने वाली है, इसकी शूटिंग कश्मीर, दिल्ली, न्यू ऑरलियन्स, न्यू जर्सी और न्यूयॉर्क में की जाएगी।

हर्ष ने कहा कि मेरा प्राथमिक लक्ष्य दार्शनिक संघर्षों और केंद्रीय पात्रों के विश्वदृष्टिकोण को स्क्रीन के लिए एक ईमानदार फीचर में अनुवाद करना है।”

कीर्ति ने कहा कि यह फिल्म “बिना शर्त प्यार की शक्ति को उजागर करेगी, मानवीय भावना का जश्न मनाएगी और उम्मीद नामक उस छोटी सी चीज को हमेशा कायम रखेगी।”

अभिनेत्री ने कहा कि निर्माता अमेरिका से हैं, लेकिन यह एक भारतीय कहानी है। मैं अमेरिका के एक दल के साथ सहयोग करने और भारत के बाहर के माहौल में काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैं इसे एक ऐसी फिल्म बनाने की पूरी कोशिश करूंगी जिस पर हम सभी को गर्व हो।

जिम ने फिल्म को “लचीलेपन, समर्पण और विश्वास की बेहद हृदयस्पर्शी और प्रेरणादायक कहानी” बताया। उन्‍होंने कहा कि एक परिवार के अपने सपनों को हासिल करने में मदद करने के लिए एक साथ आने की कहानी से ज्यादा मुझे कुछ भी प्रभावित नहीं करता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine