शहबाज शरीफ की सरकार और पीटीआई प्रमुख इमरान खान के बीच की जंग अब निर्णायक मोड़ में…

शहबाज शरीफ की सरकार और पीटीआई प्रमुख इमरान खान के बीच की जंग अब निर्णायक मोड़ में…

पाकिस्तान में शहबाज शरीफ की सरकार और पीटीआई प्रमुख इमरान खान के बीच की जंग अब निर्णायक मोड़ में आ गई है। इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद रिहाई के आदेश को पीएम शहबाज ने अपनी ‘नाक’ पर ले लिया है। इमरान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में हुई आगजनी और बवाल को शहबाज अभी तक भूल नहीं पाए हैं। उन्होंने सेना और पुलिस से सख्त लहजे में कहा है कि अब करो या मरो। अभी या कभी नहीं का समय आ गया है।

इससे पहले पीटीआई प्रमुख और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने  शनिवार को संबोधन में शहबाज शरीफ सरकार और सेना पर जमकर निशाना साधा। आरोप लगाया कि दोनों की मिली-भगत से ही उनके खिलाफ साजिश को अंजाम दिया गया। यह तक कह डाला कि सेना को अब राजनीतिक पार्टी बना देना चाहिए।

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पीटीआई प्रमुख इमरान की गिरफ्तारी के बाद भड़की हिंसा में शामिल दोषियों की गिरफ्तारी के लिए 72 घंटे की समय सीमा निर्धारित किया है। प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ने शनिवार को दो टूक शब्दों में कहा, “यह करो या मरो या अभी या कभी नहीं” का समय है।

बौखलाए हुए हैं शहबाज
प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ने आगजनी और हिंसक हमलों के लिए पीटीआई प्रमुख और उनके समर्थकों को दोषी ठहराते हुए कहा, “मातृभूमि के खिलाफ इस तरह की दुश्मनी दिखाने वाले असली दोषियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और संबंधित कानूनों के तहत आतंकवाद विरोधी अदालतों में पेश किया जाना चाहिए। इन तत्वों को बिना किसी भय या पक्षपात के तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

E-Magazine