विष्णु वर्धन और सूरज प्रबोध पुरुष विश्व टेनिस के दूसरे दौर में पहुंचे

विष्णु वर्धन और सूरज प्रबोध पुरुष विश्व टेनिस के दूसरे दौर में पहुंचे

धारवाड़, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय डेविस कप खिलाड़ी और ओलंपियन विष्णु वर्धन ने आईटीएफ धारवाड़ पुरुष विश्व टेनिस टूर 2023 में अपने अभियान की शुरुआत करते हुए पार्थ अग्रवाल की चुनौती को दरकिनार कर 25,000 अमेरिकी डॉलर इनामी प्रतियोगिता के क्वालीफायर के दूसरे दौर में प्रवेश किया।

रविवार को यहां धारवाड़ जिला लॉन टेनिस एसोसिएशन कोर्ट में शुरू हुई इस प्रतियोगिता में एशियाई खेलों का पदक विजेता 6-3, 6-2 से विजयी हुआ।

सूरज प्रबोध ने छठी वरीयता प्राप्त अथर्व शर्मा को आसानी से 6-2, 6-3 से हराकर क्वालीफाइंग के अंतिम दौर में प्रवेश कर घरेलू दर्शकों में खुशी ला दी।

स्थानीय लड़के अमर धारियानवर, जिन्हें वाइल्ड कार्ड दिया गया था, ने पहले सेट में थोड़ा प्रतिरोध किया लेकिन वियतनाम के हा मिन्ह डुक वु से 2-6, 0-6 से हार गए। एक अन्य मैच में, दीपक अनंतरामु, जिन्हें 37वें राष्ट्रीय खेलों के लिए कर्नाटक राज्य टेनिस टीम में शामिल किया गया है, ने देर तक संघर्ष किया लेकिन असफल रहे और तीसरी वरीयता प्राप्त फैसल कमर से 0-6, 4-6 से हार गए।

रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण कार्यवाही में देरी हुई जिसके कारण सात मैचों को सोमवार के लिए स्थानांतरित करना पड़ा। क्वालीफाइंग का अंतिम राउंड भी सोमवार को होगा।

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine