विजयदशमी पर ‘लियो’फिल्म पर हुई नोटों की बारिश…

विजयदशमी पर ‘लियो’फिल्म पर हुई नोटों की बारिश…

थलापति विजय साउथ सिनेमा के जाने माने सितारे हैं। उनकी फिल्में अक्सर काफी पसंद की जाती हैं। साउथ सिनेमा में विजय की अच्छी फैन फॉलोइंग है। नॉर्थ साइड भी ऑडियंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखना पसंद करती है। थलापित विजय की फिल्म लियो ने विजयदशमी पर अच्छा कलेक्शन किया। उनकी मूवी एक-एक कर कई रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है।

 थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम किए हुई है। बुलेट की रफ्तार से आगे बढ़ रही ये फिल्म डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस के साथ ही ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी राज कर रही है। हर दिन नए मुकाम हासिल कर रही ये फिल्म एक-एक कर कई मूवीज के रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। पहले दिन ‘जवान’ और ‘आदिपुरुष’ जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद ‘लियो’ ने अब कमल हासन की ‘विक्रम’ को भी पीछे छोड़ दिया है। यही नहीं, बल्कि फिल्म के छठे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन काफी शानदार है।

‘लियो’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क के अनुसार, लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी ‘लियो’  ने कमल हासन की फिल्म विक्रम के लाइफटाइम कलेक्शन से ज्यादा अर्निंग की है। जहां लोकेश सिनेमाटिक यूनिवर्स ते तहत बनी ‘विक्रम’ ने 415 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन वर्ल्डवाइड किया था।

वहीं, ‘लियो’ ने इस आंकड़े को बहुत कम दिनों में पार कर लिया है। थलापित विजय की फिल्म ने सोमवार को 415.50 करोड़ की कमाई की। वहीं, मंगलवार कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 450 करोड़ का बेंचमार्क क्रॉस कर लिया है।

400 करोड़ वाली थलापति विजय की पहली फिल्म

‘लियो’ के आंकड़े को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि शुक्रवार तक फिल्म 500 करोड़ से ज्यादा कमा ले जाएगी। ये थलापति विजय की पहली फिल्म है, जिसने 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और अब 500 करोड़ की तरफ इसके कदम बढ़ चुके हैं।

इन फिल्मों से अब भी पीछे

‘लियो’ धड़ाधड़ आगे बढ़ती जरूर जा रही है, लेकिन कुछ फिल्मों से अब भी पीछे है। थलापति विजय की ये फिल्म कॉलीवुड की चौथी वो मूवी है, जिसकी एंट्री 400 करोड़ क्लब में हो चुकी है। हालांकि, ये मूवी ‘2.0’ रजनीकांत की ‘जेलर’ और मणि रत्नम की ‘पीएस 1’ से अब भी पीछे है।

E-Magazine