वर्कआउट के दौरान गुरदास मान के गाने सुनती हैं शिल्पा शेट्टी

वर्कआउट के दौरान गुरदास मान के गाने सुनती हैं शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली, 24 अगस्त (आईएएनएस)। रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने खुलासा किया है कि वह वर्कआउट के दौरान गायक और गीतकार गुरदास मान के गाने सुनती हैं। उनके गाने उन्‍हें ऊर्जा से भर देते हैं।

‘इंडियाज गॉट टैलेंट – सीजन 10’ के आगामी एपिसोड में प्रसिद्ध गायक गुरदास मान मंच की शोभा बढ़ाएंगे।

शानदार आवाज सेे कई चार्ट-टॉपर्स के साथ संगीत उद्योग को गौरवान्वित करने वाले गायक शीर्ष 14 प्रतियोगियों की ताकत देखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

शिल्पा ने बताया कि वह वर्कआउट के दौरान गुरदास मान के गाने सुनती हैं।

‘बाजीगर’ फेम अभिनेत्री ने साझा किया, “मेरी शादी एक पंजाबी परिवार में हुई है और मैं खुद आधी पंजाबी हो गई हूं। मैं पहले भी गुरदास जी की प्रशंसक रही हूं, लेकिन आपके गीतों के अर्थ की गहराई मुझे मेरे पति ने बताई। वह आपके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हम जिम में भी आपके गाने सुनते हैं और यह हमें ऊर्जा से भर देते हैं।”

शिल्पा ने आगे गुरदास मान के गीतों में अपने पसंदीदा गाने का भी खुलासा किया। उन्‍होंने कहा,“आपके गानों में कुछ खास है। लेकिन मेरा पसंदीदा गाना ‘की बनू दुनिया दा’ है और एक दिन उस गाने को सुनते-सुनते मेरी आंखों से आंसू निकल पड़े। आपका प्रशंसक आधार इतना व्यापक है कि गैर-पंजाबी भी रो पड़ते हैं। मैं हमेशा से जानती थी कि आपके गाने बेहतरीन हैं, लेकिन मुझे तब पता चला कि आप गाने खुद लिखते हैं, जो बहुत अद्भुत है। हर गाने में एक संदेश है। मुझे वह पहलू सचमुच अद्भुत लगता है।”

शानदार प्रस्तुतियों के बीच, दिल्ली से फरहान साबिर लाइव ‘छाप तिलक सब’ पर कव्वाली की दिव्य प्रस्तुति से सबके दिलों को छू लेंगे।

प्रदर्शन से प्रभावित होकर मान साहब समूह को कहेंगे, “हजरत अमीर खुसरो की यह कव्वाली असाधारण है। उनकी जुबान से निकले शब्द अटल हैं और उन्हें कोई भी अपने रास्ते से नहीं डिगा सकता। उनकी कव्वाली मुझे मंत्रमुग्ध कर देती है और मुझे ऐसा लगता है कि आपने भी अपनी प्रस्तुति से मुझे अपना भक्त बना लिया है। इससे बड़ा कोई अंत नहीं है, जो अपनी आवाज से लोगों को दिव्यता की ओर बुलाता है। इस खुशी को बरकरार रखें।”

तारीफों को आगे बढ़ाते हुए बादशाह कहते हैं, “आपने स्टेज शो और संगीत कार्यक्रम करने की इच्छा के बारे में बात की, और पूरी दुनिया आपको देख रही है? आज के प्रदर्शन में मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं आपके सपने को साकार होते देख रहा हूं। यह बहुत अच्छा प्रदर्शन था। आपकी आवाज वास्तव में एक उपहार है, जिस तरह से आप उन धुनों को गा रहे थे, वह दिन दूर नहीं जब आप भी बड़े-बड़े कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेंगे।”

इंडियाज गॉट टैलेंट सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine