रिवोल्ट मोटर्स ने 'इंडिया ब्लू' क्रिकेट स्पेशल एडिशन इलेक्ट्रिक बाइक की लॉन्च

रिवोल्ट मोटर्स ने 'इंडिया ब्लू' क्रिकेट स्पेशल एडिशन इलेक्ट्रिक बाइक की लॉन्च

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कंपनी रिवोल्ट मोटर्स ने मंगलवार को आरवी400 ‘इंडिया ब्लू-क्रिकेट स्पेशल एडिशन इलेक्ट्रिक बाइक’ नाम से एक नई ई-बाइक लॉन्च की।

ब्लू फिनिश प्रीमियम एस्थेटिक को उजागर करती है, जो भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के जुनून और गौरव को दर्शाती है।

कंपनी ने कहा कि यह एक मास्टरपीस है, जो रिवोल्ट आरवी400 के जबरदस्त फीचर्स के साथ-साथ इनोवेशन, स्टाइल और सस्टेनेबिलिटी को जोड़ती है।

बिजनेस चेयरपर्सन अंजलि रतन ने कहा, ”हमें 2023 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम के प्रति हमारे अटूट समर्थन के प्रतीक के रूप में आरवी400 इंडिया ब्लू को पेश करते हुए खुशी हो रही है।

यह एडिशन इको-फ्रेंडली, प्रीमियम एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए टेक्नोलॉजी और स्टाइल के संयोजन के हमारे विजन को पूरी तरह से समाहित करता है।”

उन्होंने कहा, ”इंडिया ब्लू कलर सिर्फ एक कलर नहीं है। यह एक बयान है और हमारा मानना है कि यह हमारे रिवोल्ट आरवी400 लाइनअप में सुंदरता और गौरव का स्पर्श जोड़ता है।”

‘इंडिया ब्लू’ स्पेशल एडिशन गेम की भावना का जश्न मनाते हुए क्लीन और सस्टेनेबल कम्यूटिंग का प्रतीक है, जो इसे उन लोगों के लिए जरूरी बनाता है जो क्रिकेट और ओपन रोड दोनों को पसंद करते हैं।

कंपनी ने कहा, चूंकि यह लिमिटेड नंबर्स वाला एक क्रिकेट स्पेशल एडिशन है, इसलिए ‘इंडिया ब्लू’ पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध होगा।

ई-बाइक की कीमत का खुलासा बाद में किया जाएगा।

2017 में स्थापित रिवोल्ट इंटेलीकॉर्प भारत के इलेक्ट्रिक वाहन परिदृश्य में अग्रणी है।

इनोवेटिव टेकिनोलॉजी पर ध्यान देने के साथ, रतन इंडिया एंटरप्राइजेज इलेक्ट्रिक मोबिलिटी (रिवोल्ट मोटर्स), ई-कॉमर्स (कोकोब्लू रिटेल), फैशन ब्रांड (नियो ब्रांड्स), फिनटेक (वेफिन), और ड्रोन (नियोस्की) सहित अलग-अलग उद्योगों में बदलाव ला रहा है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine