'राधे-राधे दन दिया रास' गाना खूबसूरत नवरात्रि उत्सव है : दीपशिखा नागपाल

'राधे-राधे दन दिया रास' गाना खूबसूरत नवरात्रि उत्सव है : दीपशिखा नागपाल

मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। सिंगर दीपशिखा नागपाल का गाना ‘राधे-राधे दन दिया रास’ दिल को छू लेने वाला गाना है, जो खूबसूरती से पूरी भावना के साथ नवरात्रि का जश्न मनाता है।

गाने में क्लासिकल इंस्ट्रूमेंटेशन के साथ, गरबा, लोक और शास्त्रीय संगीत का एक शक्तिशाली मिश्रण है।

दीपशिखा नागपाल की आवाज गाने के साथ पूरी तरह से मेल खाती है, जिसके चलते गाना उत्सवपूर्ण और आनंदमय बन गया है।

हालांकि, ‘राधे-राधे दन दिया रास’ को बेहतरीन बनाने में निर्माता डीजे शेजवुड का भी अहम योगदान है।

नवरात्रि या गरबा पसंद करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए, डीजे शेजवुड के म्यूजिक के साथ दीपशिखा का गायन नृत्य प्रेमियों के लिए एक संपूर्ण आनंद है।

‘राधे-राधे डांडिया रास’ पूरी तरह से नवरात्रि के सार को दर्शाता है। लोगों को डांस करने, गरबा नाइट्स और डांडिया कार्यक्रमों का आनंद लेने के लिए एक साथ लाता है।

दीपशिखा नागपाल ने गाने के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, ”’राधे-राधे दन दिया रास’ एक गीत से कहीं अधिक है। यह नवरात्रि का उत्सव है। यह गाना परंपरा और समसामयिक धुनों का एक वाइब्रेंट टेपेस्ट्री है, जिसे इस खूबसूरत त्योहार के जादू को जीवंत करने के लिए प्यार और महान भक्ति के साथ बनाया गया है।”

डीजे शेज़वुड ने भी गीत के बारे में अपना दृष्टिकोण साझा किया, और कहा, ”यह गाना एक म्यूजिकल जर्नी है, जो आधुनिक दुनिया की ऊर्जा को नवरात्रि की आध्यात्मिकता के साथ जोड़ती है। यह हमारी संस्कृति की शाश्वत परंपराओं का एक गान है, जिसे संगीत की भाषा के माध्यम से जीवंत किया गया है।”

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine