'यूपी65' में अंतरी की भूमिका निभाने वाली रिया नलावडे ने कहानी को लेकर की बात

'यूपी65' में अंतरी की भूमिका निभाने वाली रिया नलावडे ने कहानी को लेकर की बात

मुंबई, 25 जुलाई (आईएएनएस)। हिट सीरीज ‘यूपी65’ में अंतरी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस रिया नलावडे ने अपने किरदार को लेकर मीडिया से बात की। ‘यूपी65’ वाराणसी में इंजीनियरिंग कैंपस जीवन पर आधारित कॉमेडी सीरीज है।

दरअसल, एक्ट्रेस रिया नलावडे ने ‘यूपी65’ की सफलता का जश्न मनाने के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अपने निर्माता और निर्देशकों की बहुत आभारी हूं क्योंकि वे जानते थे कि एक एक्ट्रेस होने के अलावा, मैं एक निर्देशक और स्क्रीनराइटर भी हूं, उन्होंने मुझे भूमिका के नए आयाम तलाशने के लिए सशक्त बनाया।

आगे कहा कि यही वह समय है जब मैंने देखा है कि एक एक्ट्रेस को अपने किरदार को न केवल ऑन-स्क्रीन नियंत्रित करने के लिए सशक्त बनाया जा रहा है, बल्कि उसे राइटर के साथ बनाने और नई क्वर्क्स (विचित्रताओं) और बारीकियों के साथ उसकी पुनर्कल्पना करने के लिए भी सशक्त बनाया जा रहा है।

रिया ने आगे बताया कि कई बार ऐसा हुआ है, जब मेरे निर्देशक ने किसी सीन की शूटिंग के दौरान मुझसे उसे दोबारा लिखने के लिए कहा। ‘यूपी65’ में शेखी बघारने वाले सीन, जिसका अपना पंच है, वह ‘प्यार का पंचनामा’ में कार्तिक आर्यन के शेखी बघारने वाले सीन की तरह है, और मैंने इसे शूट करने से दस मिनट पहले लिखा था। ‘सनफ्लावर’ सीज़न 1 और ‘यूपी65’ के बाद रिया के पास रिलीज़ के लिए कई प्रोजेक्ट हैं।

एक्ट्रेस ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी दो फिल्में जल्द ही रिलीज होंगी, दोनों फिल्में अलग-अलग शैली की हैं और मेरी भूमिकाएं बहुत अलग और चुनौतीपूर्ण हैं। मैं सुनील ग्रोवर, आशीष विद्यार्थी और गिरीश कुलकर्णी के साथ ‘सनफ्लावर’ सीजन 2 का भी हिस्सा हूं। मैं पैडी की अपनी भूमिका दोबारा निभाऊंगी। साथ ही, मैं जियो सिनेमा के लिए एक और सीरीज़ कर रही हूं, और मैं इसे अपने दर्शकों के साथ साझा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

एकट्रेस ने बताया कि मैं हिट साउथ फिल्म ‘मानमधुदु’ का मराठी में रीमेक भी कर रही हूं, इसका नाम ‘मन मौजी’ है।

–आईएएनएस

एफजेड/एबीएम

E-Magazine