यूपी की ताजा खबरें : आज किसान भवन पर चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत को दी श्रद्धांजलि

यूपी की ताजा खबरें : आज किसान भवन पर चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत को दी श्रद्धांजलि

सिसौली में किसान भवन पर केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान समेत अन्य लोगों ने पहुंचकर स्मारक स्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित की

प्रेम-प्रसंग में युवक ने खुद को मारी गोली, मौत

सहारनपुर में बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के गांव खुशहालीपुर में प्रेम-प्रसंग के चलते प्रवीण उर्फ विपिन (20) पुत्र सुखबीर सिंह सैनी ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

टेंपो यूनियन के पूर्व प्रधान के घर फायरिंग, गाय को लगी गोली

सहारनपुर में सरसावा क्षेत्र के ग्राम सोराना निवासी व सरसावा टेंपो यूनियन के पूर्व प्रधान के घर कुछ युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग की। एक गोली लोहे के गेट की मोटी चादर में छेद करते हुए गाय को जा लगी। पुलिस को मौके से एक दर्जन से भी अधिक 315 बोर के खाली खोखे व एक कारतूस बरामद हुए हैं।

एनएच-119 पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार पीआरडी जवान की मौत, हंगामा

मेरठ में नेशनल हाईवे-119 (मवाना रोड) पर नंगली ईशा गांव में सुबह करीब 6:30 बजे ड्यूटी से गांव लौट रहे बाइक सवार पीआरडी जवान को तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने टक्कर मार दी। जिससे पीआरडी जवान की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवार दो युवकों को हिरासत में ले लिया। घटना को लेकर भैंसा गांव के लोगों ने मौके पर हंगामा किया।

किसान भवन पर चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत को दी श्रद्धांजलि, पढ़ें वेस्ट यूपी की ताजा खबरें

किसान भवन पर चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत को दी श्रद्धांजलि

भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के दिवंगत अध्यक्ष चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की 88वीं जयंती शुक्रवार को सिसौली समेत अन्य जगहों पर मनाई जा रही है। सिसौली में किसान भवन पर केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान समेत अन्य लोगों ने पहुंचकर स्मारक स्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित की। हवन में किसानों ने श्रद्धांजलि दी। भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत और गौरव टिकैत भी शामिल हुए। सुबह से ही यहां किसानों का आवागमन लगा हुआ है।

E-Magazine