मेरठ में ऑनर किलिंग, 19 वर्षीय युवक की हत्या, लड़की के पिता और भाई गिरफ्तार

मेरठ में ऑनर किलिंग, 19 वर्षीय युवक की हत्या, लड़की के पिता और भाई गिरफ्तार

मेरठ, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के कंकरखेड़ा इलाके के एक 19 वर्षीय युवक की उसकी प्रेमिका के पिता और भाई ने हत्या कर दी। बाद में शव नाले में फेंक दिया। मृृृतक विकास का शव मेरठ के लाला मोहम्मदपुर में एक नाले से बरामद किया गया था। वह पड़ोस की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी के साथ रिश्ते में था।

लड़की के भाई ने फोन कर विकास को एलआईसी ग्राउंड के पास बुलाया था। जहां उसके सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच से पता चलता है कि यह घटना ऑनर किलिंग से जुड़ी है।

क्षेत्राधिकारी दौराला अभिषेक पटेल ने कहा, “लड़की के पिता जितेन्द्र , भाई सुधांशु और सत्यम के खिलाफ दर्ज शिकायत के आधार पर, हमने आईपीसी की धारा 201 (अपराध के सबूत मिटाना) और 302 (हत्या) के तहत कंकरखेड़ा पुलिस स्टेशन प्राथमिकी दर्ज की है।”

उन्होंने कहा, “आरोपियों ने अपराध कबूल कर लिया है और अदालत के आदेश के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।”

पुलिस सूत्र बताते हैं कि लड़की के पिता और भाई ने विकास को बहला-फुसलाकर एलआईसी ग्राउंड के पास बुलाया था। बाद में हत्या कर शव पास नाले में फेंक दिया था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “पोस्टमाॅर्टम जांच से पता चला कि विकास के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया था, इसके परिणामस्वरूप उसकी खोपड़ी में फ्रैक्चर हुआ था।”

–आईएएनएस

विमल कुमार/एबीएम

E-Magazine