मेरठ के जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया नामांकन स्थल और मतगणना स्थल का निरीक्षण

मेरठ के जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया नामांकन स्थल और मतगणना स्थल का निरीक्षण

मेरठ। नगर निकाय चुनावों के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक मीणा ने गुरुवार को कलक्ट्रेट स्थित नगर निगम के नामांकन स्थल और मतगणना केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान सारी व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

नगर निकाय चुनावों को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन तैयारी में जुटा है। गुरुवार को जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक मीणा ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के साथ कलक्ट्रेट, तहसील सदर और तहसील सरधना का निरीक्षण कर वहां नामांकन के लिए की गई व्यवस्था को परखा। इसमें प्रत्याशियों के आवागमन की व्यवस्था, बैरिकेडिंग, सीसीटीवी कैमरे, सुरक्षा व्यवस्था, साफ-सफाई आदि विभिन्न पहलुओं पर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया।
उन्होंने मतगणना स्थल परतापुर स्थित कताई मिल का निरीक्षण कर अधिकारियों को व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। कलक्ट्रेट स्थित नामांकन स्थल पर मेरठ नगर निगम के महापौर और पार्षद पदों के लिए नामांकन होंगे, जबकि मतगणना परतापुर कताई मिल में होगी। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी शशांक चौधरी, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व पंकज वर्मा, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट जागृति अवस्थी, जिला सूचना अधिकारी सुमित कुमार आदि उपस्थित रहे।

E-Magazine