मुझे लगता है कि मेरी पहली फिल्म इंतजार के लायक रही : नूपुर सेनन

मुझे लगता है कि मेरी पहली फिल्म इंतजार के लायक रही : नूपुर सेनन

मुंबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। एक्ट्रेस नूपुर सेनन तेलुगु फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं और यह इंतजार के लायक रहा।

नूपुर, जो पहले एक्टर अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं, ने अपने डेब्यू और एक्टर रवि तेजा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं। मैं चाहती थी कि मेरा डेब्यू एक ही भाषा में हो। अब मुझे दर्शकों का छह गुना और छह अलग-अलग भाषाओं में प्यार मिल रहा है। मुझे लगता है कि मेरा डेब्यू इंतजार के लायक रहा।”

एक्ट्रेस ने कहा, “फिल्म में मैं बहुत अच्छा किरदार निभा रही हूं, जहां मुझे कमर्शियल डांस, मस्ती, रोमांटिक सीन के साथ-साथ इंटेंस और चैलेंजिंग सीन भी करने को मिले। इसलिए मुझे अपनी पहली फिल्म में बेस्ट करने का मौका मिला।”

रवि तेजा के साथ काम करने के बारे में साझा करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। उनके साथ काम करना अद्भुत था। उन्होंने मुझे सीन देने में बहुत मदद की।

उन्हें न्यूकमर के साथ काम करना पसंद है और वह वास्तव में न्यूकमर्स पर भरोसा करते हैं। एक इंसान के तौर पर वह सबसे विनम्र और ईमानदार इंसान हैं। वह कम बोलने वाले व्यक्ति हैं। उनके साथ काम करना अद्भुत अनुभव था।”

‘टाइगर नागेश्वर राव’ एक तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो वामसी द्वारा लिखित और निर्देशित और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित है।

फिल्म में अनुपम खेर, नुपुर सेनन, जिशु सेनगुप्ता, गायत्री भारद्वाज और मुरली शर्मा के साथ रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine