ममूटी-स्टारर 'कन्नूर स्क्वाड' का लेटेस्ट ट्रैक 'मृदु भावे ध्रुदा क्रुथये' हुआ हिट

ममूटी-स्टारर 'कन्नूर स्क्वाड' का लेटेस्ट ट्रैक 'मृदु भावे ध्रुदा क्रुथये' हुआ हिट

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। मलयालम सुपरस्टार ममूटी की नई क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘कन्नूर स्क्वाड’ ने अपने लेटेस्ट ट्रैक ‘मृदु भावे ध्रुदा क्रुथये’ के लिए म्यूजिक वीडियो जारी किया है, जो एक बहुत ही मनभावन और सुखदायक ट्रैक है जिसे सुनने का आनंद ही कुछ और है।

‘मृदु भावे ध्रुदा क्रुथये’ एक बहुत ही भावपूर्ण गीत है, जिसमें सुशीन श्याम की सुरीली आवाज है। म्यूजिक वीडियो में ममूटी और उनकी टीम, जो सभी केरल पुलिस से हैं, एक लॉन्ग रोड ट्रिप पर एक पुलिस वैन में जा रहे हैं।

यह ट्रिप केरल से मुंबई तक की है। इससे पहले वे उत्तर प्रदेश के फैजाबाद शहर में पहुंचे। पूरे वीडियो में, हम उन्हें बस एक रोड ट्रिप पर देखते हैं, जहां बाद में उन्हें मुंबई पुलिस के एक कांस्टेबल का फोन आता है जो कहता है कि उनके पास उनके लिए एक गिफ्ट है।

गिफ्ट में एक अपराधी निकला, जिसे वह बुरी तरह पीट-पीटकर मार डालते है। बाद में वे सड़क के किनारे कई खाने की दुकानों पर रुकते हैं, कुछ चाय पीते हैं, कुछ खाते हैं और एक बार फिर निकल पड़ते हैं।

जब कन्नूर का पुलिस दस्ता अपनी रोड ट्रिप पर होता है, तो उनके पीछे एक हल्का साउंडट्रैक बज रहा होता है।

गाने को कंपोज सुशिन श्याम ने किया है। साउंडट्रैक जबरदस्त है और प्रोडक्शन भी, साउंड डिजाइन में कुछ भी ज़्यादा या कम नहीं है, जो निर्माताओं की मेहनत को दर्शाता है।

‘कन्नूर स्क्वाड’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और वर्तमान में इसे खूब प्रशंसा मिल रही है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine