ब्राइट आउटडोर मीडिया ने 5वीं अवार्ड्स नाइट के दौरान इनोवेटिव प्रोग्राम और पार्टनरशिप का किया अनावरण

ब्राइट आउटडोर मीडिया ने 5वीं अवार्ड्स नाइट के दौरान इनोवेटिव प्रोग्राम और पार्टनरशिप का किया अनावरण

मुंबई, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत की वित्तीय राजधानी मुंबई शहर में ब्राइट आउटडोर मीडिया लिमिटेड, जो आउट-ऑफ-होम (ओओएच) विज्ञापन उद्योग में एक क्रांतिकारी नाम है, के साथ एक शानदार शाम देखी गई। इसने अपनी 5वीं ब्राइट अवार्ड्स नाइट और डॉ. योगेश लखानी (सीएमडी बीओएमएल) के जन्मदिन समारोह की मेजबानी की।

इवेंट में जरुरी कॉर्पोरेट अनाउंसमेंट्स की गई, जो ओओएच सेक्टर में टेक्नोलॉजी इनोवेशन और स्थिरता के लिए ब्राइट के फोकस और कमिटमेंट को हाइलाइट करती है।

कार्यक्रम के दौरान ब्राइट ने जेस्ट आउटडोर के साथ स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप की घोषणा की। यह सहयोग ओओएच इंडस्ट्री में स्थिरता को प्राथमिकता देते हुए टेक्नोलॉजी एडवांस के पथप्रदर्शक बनने के ब्राइट के समर्पण को परिभाषित करता है।

सहयोग और संयुक्त ताकत के साथ, ब्राइट एंड जेस्ट आउटडोर का लक्ष्य अत्याधुनिक समाधानों के साथ आउटडोर एडवरटाइजिंग के लैंडस्केप को पूरी तरह से बदलना है।

ब्राइट आउटडोर मीडिया ने अपना 9वां डिजिटल एलईडी होर्डिंग भी पेश किया, जो मुंबई के दादर में प्रभादेवी में स्थित है। यह ब्राइट के इनोवेशन की खोज और स्टेट-ऑफ-द-आर्ट एडवरटाइजिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करने के प्रति उसके समर्पण का प्रमाण है। इस नए होर्डिंग के लॉन्च ने ओओएच एडवरटाइजिंग एरिना में एक ध्वजवाहक के रूप में ब्राइट की स्थिति को और मजबूत कर दिया है।

ये डेवलपमेंट्स बीएसई एसएमई में ब्राइट के सफल आईपीओ लॉन्च के तुरंत बाद आए हैं, जो कंपनी की प्रगति के प्रति प्रतिबद्धता और एक गतिशील भविष्य के लिए उनके विजन के लिए एक हस्ताक्षर के रूप में कार्य करते है। ब्राइट आउटडोर मीडिया उस टीम का भी हिस्सा है, जिसके पास ग्रीन एनर्जी और सोलर होर्डिंग का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड है। ब्राइट आउटडोर मीडिया इंडस्ट्री में वृद्धि और विकास को आगे बढ़ा रहा है।

5वीं ब्राइट अवार्ड्स नाइट ने इन महत्वपूर्ण कॉर्पोरेट पहलों की घोषणा करने के लिए परफेक्ट स्टेज तैयार किया। ब्राइट आउटडोर मीडिया ओओएच इंडस्ट्री में सीमाओं को आगे बढ़ाने, स्थिरता को बढ़ावा देने और तकनीकी नवाचारों को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine