बिजनौर में महिला का कंकाल मिला, पुलिस ने शुरू की जांच

बिजनौर में महिला का कंकाल मिला, पुलिस ने शुरू की जांच

बिजनौर, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र के पितुपुरा मडैया गांव के पास गन्ने के खेत में एक महिला का कंकाल मिला है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसके शरीर पर गर्मियों के कपड़ों के कुछ टुकड़े मिले हैं, जिससे संकेत मिलता है कि उसकी मौत काफी पहले हो चुकी होगी।

पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 11 बजे पीसीआर को कंकाल के संबंध में कॉल आई। पुलिस ने कहा, फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि उनके खेत से दुर्गंध आ रही है। गन्ने के खेत में एक कंकाल मिला है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए जिला सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। गांव वालों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सुबह खेतों पर जाते वक्त गन्ने के खेत से दुर्गंध महसूस की थी।

बिजनौर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि गांव की ही एक महिला 20 सितंबर को घर से चारा लेने गई थी और तभी से लापता हो गई थी। इस संबंध में परिजनों ने स्योहारा थाने में भी एक गुमशुदगी दर्ज कराई थी। केवल पोस्टमार्टम से ही मौत के कारणों का पता चल सकता है। हम इस मामले पर टिप्पणी नहीं कर सकते। वहीं, इस मामले में आगे की जांच जारी है।

–आईएएनएस विमल

कुमार/एबीएम

E-Magazine