'बिग बॉस 17' : काम को लेकर अभिषेक, सनी आर्य के बीच झड़प के बाद जबरदस्त ड्रामा

'बिग बॉस 17' : काम को लेकर अभिषेक, सनी आर्य के बीच झड़प के बाद जबरदस्त ड्रामा

मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन में प्रतियोगियों को केवल एक दिन के लिए दिन में सोने की अनुमति दी गई। इसके बाद घर वालों में काम को लेकर बहस छिड़ गई।

इस खबर पर जिग्ना वोरा और घर के अन्य सदस्यों ने खुशी मनाई, लेकिन चीजें जल्द ही बदतर हो गईं।

स्मार्ट लॉक स्क्रीन पर बिग बॉस का एक रहस्यमय नोट दिखाई दिया, जिस पर था। “आज की ताजा खबर… सोने पर भी नहीं बजेगा मोहल्ले में कुकडुकू।”

नोट पढ़ने के बाद प्रतियोगियों के बीच अपने कामों को लेकर बहस छिड़ गई।

खानजादी (फ‍िरोजा खान) ने कोई भी काम करने से इनकार कर दिया, और अभिषेक कुमार जल्द ही उसके साथ शामिल हो गए।

इसके कारण अभिषेक और अरुण मैशेट्टी के बीच एक बड़ी लड़ाई हुई, जिसमें बाद सनी आर्य उर्फ ‘तहलका भाई’ भी शामिल हो गए। सनी ने अपना आपा खो दिया और अभिषेक पर फूलदान फेंकने का प्रयास किया।

इससे बिग बॉस नाराज हो गए, जिन्होंने लड़ाई शुरू करने के लिए अभिषेक को दोषी ठहराया और उन्हें चेतावनी और सजा जारी की। इसके बाद बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों को सभ्य तरीके से व्यवहार करने की चेतावनी दी, और कहा कि घर के सदस्‍यों को सप्ताह के बाकी दिनों में रात में सोने के विशेषाधिकार से वंचित कर दिया जाएगा।

खास बात यह है कि अगले 24 घंटों तक बिग बॉस की इजाजत के बिना किसी को भी अभिषेक से बात करने की इजाजत नहीं है।

‘बिग बॉस 17’ के वर्तमान प्रतियोगी हैं :- जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फ‍िरोजा खान, सोनिया बंसल और मन्नारा चोपड़ा शामिल हैं।

यह शो कलर्स और जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine