'बिग बॉस' में मेरी यात्रा एक रोलर कोस्टर राइड जैसी : सलमान खान

'बिग बॉस' में मेरी यात्रा एक रोलर कोस्टर राइड जैसी : सलमान खान

मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ‘बिग बॉस 17’ को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा कि रियलिटी शो के साथ उनकी यात्रा एक रोलर कोस्टर राइड के जैसी रही है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने शो को न केवल बड़े पैमाने पर, बल्कि लोकप्रियता में भी बढ़ते देखा है।

इस साल यह शो अलग-अलग तरह के नए एलिमेंट्स और एंटरटेनमेंट के साथ दर्शकों को बांधे रखेगा। इस साल की थीम भी कंटेस्टेंट्स के लिए एक चेतावनी है, ‘इस बार गेम नहीं होगा, सबके लिए सेम टू सेम’, इस बार तीन गेम-चेंजिंग मंत्र है- ‘दिल, दिमाग और दम’…

शो को होस्ट करना सलमान खान के लिए एनुअल ट्रेडिशन है, जिसके वार और रियलिटी चेक में ड्रामा और ग्लैमर का बड़ा डोज मिलेगा।

‘बिग बॉस’ के साथ अपने संबंध के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, ‘बिग बॉस’ के साथ मेरी जर्नी एक रोलर कोस्टर राइड के अलावा और कुछ नहीं रही है। इन सालों में, मैंने शो को न केवल बड़े पैमाने पर, बल्कि लोकप्रियता में भी बढ़ते देखा है।”

उन्होंने कहा, ”दुनिया भर में लाखों भारतीयों के साथ जुड़ते हुए एक आवाज बनना बड़ी जिम्मेदारी है। शो का सबसे खास हिस्सा लोगों को बढ़ते देखना है।”

‘दबंग’ एक्टर ने कहा, ”बिग बॉस के बारे में एक चीज जो कभी नहीं बदलेगी, वह है, इसकी अनप्रिडिक्टेबिलिटी। यह शो अलग-अलग बैकग्राउंड्स से आने वाले कंटेस्टेंट्स के व्यक्तित्व और प्रतिक्रियाओं पर निर्भर करता है।”

उन्होंने कहा, ”दूसरी चीज जो नहीं बदलेगी वह है दर्शकों से मिलने वाला प्यार। शो में चाहे कितनी भी योजना बनाई जाए, कंटेस्टेंट्स के बीच की गतिशीलता, उनके संघर्ष और उनके गठबंधन हमेशा दर्शकों को उत्साहित रखते हैं।”

शो के 17वें संस्करण की मेजबानी पर, सलमान ने कहा, ”इस बार, बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ अपने तरीके से गेम खेलेंगे। यह शो मनोरंजन, भावनाओं और नाटक के बारे में है। इस सीजन में तीन गेम-चेंजिंग मंत्र, दिल, दिमाग और दम… शुरुआत के साथ इन तीनों एलिमेंट्स को पूरी तरह से नए लेवल पर ले जाया जाएगा।”

उन्होंने आगे कहा, ”दिल, दिमाग और दम इस सीजन के तीन गेम-चेंजिंग मंत्र हैं। वह उन लोगों के साथ जुड़ेंगे जो अपने दिल से खेलना चुनते हैं, उन लोगों को सलाह देंगे जो दिमागी खेल में शामिल होने में काफी चतुर हैं और साहसी लोगों की सराहना करेंगे।”

यह शो कलर्स और जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine