फैंस का मनोरंजन करेगे सिद्धार्थ रॉय कपूर की एक्शन  फिल्म में शाहिद कपूर

फैंस का मनोरंजन करेगे सिद्धार्थ रॉय कपूर की एक्शन फिल्म में शाहिद कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्मों का उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। कॉमिक केपर्स से लेकर एक्शन तमाशा पेश करने तक शाहिद ने हर तरह की फिल्मों से अपने चाहने वालों का मनोरंजन कराया है। हाल ही में शाहिद कपूर को एक नए हेयरस्टाइल में देखा गया है। उनके इस नए हेयर स्टाइल ने उनके फैंस को फिल्म ‘हैदर’ की याद दिला दी। इसी बीच उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक बातचीत में अपने और शाहिद के बीच टीम-अप को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, ‘हम इस अक्तूबर में शाहिद कपूर के साथ शूटिंग शुरू करेंगे। यह एक बिना नाम की फिल्म है और एक रोमांचक एक्शन थ्रिलर है।’ ऐसे में जाहिर रहै शाहिद का यह नया लुक उनके इस नए प्रोजेक्ट के लिए है। बताया जा रहा है कि उनकी आने वाली फिल्म एक्शन से भरपूर होगी।

Farzi Actor Shahid Kapoor will be seen in producer Siddharth Roy Kapur untitled action thriller movie

 

इस फिल्म में वह एक पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखाई देंगे। अपनी अपकमिंग फिल्म में शाहिद पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच करेंगे। फिल्म को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इसके साथ ही अभी फिल्म का नाम भी फाइनल नहीं हुआ है।

 

रोशन एंड्रयूज इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। उन्होंने ‘सैल्यूट’ और कई अन्य मलयालम हिट फिल्में बनाई हैं। शाहिद की यह अपकमिंग अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Shahid Kapoor: एक्शन थ्रिलर फिल्म में नज़र आएंगे शाहिद कपूर!

वहीं, शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह अली अब्बास जफर की एक्शन फिल्म ‘द ब्लडी डैडी’ में नजर आए थे। इसके अलावा उनके पास कृति सेनन के साथ एक रोमांटिक फिल्म है, जो इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का नाम अभू तय नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म के फर्स्ट लुक ने प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

E-Magazine