फिल्म 'जवान' में दिखेगा हॉलीवुड एक्शन निर्देशक 'स्पाइरो रजाटोस' का धमाल

फिल्म 'जवान' में दिखेगा हॉलीवुड एक्शन निर्देशक 'स्पाइरो रजाटोस' का धमाल

नई दिल्ली, 25 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म ‘जवान’ को यादगार बनाने के लिए प्रसिद्ध हॉलीवुड एक्शन निर्देशक ‘स्पाइरो रजाटोस’ ने फिल्म के लिए एक्शन सीन तैयार किया है।

स्पाइरो के हॉलीवुड हिट्स में ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’, ‘कैप्टन अमेरिका’, ‘वेनम’, ‘स्टार ट्रेक’, ‘टीनएज म्यूटेंट निंजा टर्टल’ और अनेक फिल्में शामिल हैं।

एक बयान के अनुसार, “यह एक एड्रेनालाईन-पंपिंग सिनेमाई अनुभव होगा, क्योंकि शाहरुख खान ‘स्पाइरो रजाटोस’ के साथ ‘जवान’ की एक्शन से भरपूर दुनिया को सिल्वर स्क्रीन पर जीवंत करेंगे। इसमें प्रतिभा, कौशल और मनोरंजन का एक असाधारण मिश्रण देखने को मिलेगा।

प्रतिभाशाली निर्देशक और एक्शन कोरियोग्राफर के रूप में पहचान बनाने वाले स्पिरो ने फिल्‍म उद्योग पर अपनी छाप छोड़ी है। उन्‍होंने ‘बैड बॉयज (2004) में सर्वश्रेष्ठ स्टंट के लिए टॉरस अवॉर्ड और तीन अन्‍य स्टंटमैन अवॉर्ड्स हासिल किए हैं।

बयान में कहा गया है, “उनकी विशेषज्ञता और रचनात्मकता ‘जवान’ को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है, जिससे एक ऐसा दृश्य देखने को मिलेगा, जो दर्शकों को अचंभित कर देगा। एक एड्रेनालाईन-पंपिंग सिनेमाई अनुभव के लिए खुद को तैयार करें, क्योंकि शाहरुख खान स्पाइरो रजाटोस के साथ ‘जवान’ की एक्शन से भरपूर दुनिया को सिल्वर स्क्रीन पर जीवंत कर देंगे।”

13 जुलाई को शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक सेशन रखा था। इसमें उन्‍होंने प्रशंसकों के साथ बातचीत की।

फैन ने उनसे पूछा था, “प्रीव्यू से ऐसा लग रहा है कि इसमें बहुत सारे एक्शन सीन हैं, लेकिन जवान में से आपका पसंदीदा सीन कौन सा है”, इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि स्पाइरो द्वारा निष्पादित ट्रक वाला सीन बहुत अच्छा है, लेकिन यह मेरी निजी पसंद है, आपको कोई और पसंद आ सकता है।”

फिल्म के प्रीव्यू में शाहरुख को अपने सहज स्वैग और हाई एक्शन के साथ महिलाओं की एक सेना के साथ लड़ते हुए दिखाया गया है।

एक्शन एंटरटेनर में नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण और सान्या मल्होत्रा भी हैं।

यह फिल्म 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसजीके

E-Magazine