'पागलपैन नेक्स्ट लेवल' मेरी शानदार यात्रा, यह जीत और बदलाव का प्रतिबिंब : गुरु मान

'पागलपैन नेक्स्ट लेवल' मेरी शानदार यात्रा, यह जीत और बदलाव का प्रतिबिंब : गुरु मान

मुंबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिटनेस सेंसेशन गुरु मान अपनी फिल्म ‘पागलपन नेक्स्ट लेवल’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म को एक ‘शानदार यात्रा’ बताया। उन्होंने कहा कि अपनी खुद की बायोपिक में खुद को चित्रित करना उनकी जीत और बदलाव का एक शक्तिशाली प्रतिबिंब है।

यह फिल्म गुरु के सपने की निरंतर खोज का प्रतीक है, और उनकी असाधारण यात्रा का प्रामाणिक चित्रण पेश करती है।

अपने शुरुआती दिनों से लेकर ‘मिशन इंडिया फिट’ के जरिए ग्लोबल फिटनेस आइकन बनने तक, फिल्म में मान की प्रेरणादायक कहानी को दिखाया गया है।

यह केवल उनकी सफलता का प्रदर्शन के बारे में नहीं है, यह उन कठिनाइयों, चुनौतियों और परिवर्तनकारी क्षणों के बारे में है, जिन्होंने उन्हें फिटनेस आइकन के रूप में पहचान दी।

‘पागलपन नेक्स्ट लेवल’ में खुद का किरदार निभाने पर गुरु ने कहा, “अपने जीवन और यात्रा को स्क्रीन पर निष्पक्ष रूप से देखने के लिए, मुझे अपने जीवन के कुछ सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण समय को फिर से देखना पड़ा।

यह एक शानदार अनुभव था, क्षणों को फिर से जीने की एक प्रक्रिया, जिसने मुझे एक व्यक्ति और फिटनेस आइकन दोनों के रूप में पहचान दिलाई। यह प्रामाणिक चित्रण न केवल मेरी जीत को दिखाने के लिए जरूरी है, बल्कि मैं आज जहां हूं वहां तक पहुंचने के लिए, जिन बाधाओं को पार किया, उन्हें भी प्रदर्शित करने के लिए जरूरी था।”

उन्होंने आगे कहा, ”यह भावनात्मक रूप से कठिन था, लेकिन इसने मुझे अपनी यात्रा के सार से गहरे स्तर पर जुड़ने की अनुमति दी। उन क्षणों के दौरान बहाया गया हर आंसू और अर्जित की गई हर मुस्कान मेरे द्वारा निभाए गए किरदार का हिस्सा बन गई।

अंततः, यह सिर्फ अभिनय नहीं था, यह आत्म-खोज की यात्रा थी और ‘मिशन इंडिया फिट’ को संचालित करने वाली अटूट भावना को श्रद्धांजलि है। यह फिल्म दृढ़ता और जुनून की शक्ति के बारे में है, और मुझे उम्मीद है कि यह दूसरों को उसी दृढ़ संकल्प के साथ अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगी जिसने मेरी अपनी यात्रा को बढ़ावा दिया है।”

सिल्वर स्क्रीन पर अपनी भूमिका निभाकर, गुरु यह सुनिश्चित करते हैं कि दर्शक स्रोत से कहानी देखें। फिल्म में एक्टिंग करने का उनका निर्णय कहानी में एक वास्तविक परिप्रेक्ष्य लाता है।

फिल्म की शूटिंग पंजाब, मुंबई और कैलिफोर्निया के विभिन्न स्थानों पर की गई है, जो प्रेरक कहानी को एक जीवंत पृष्ठभूमि प्रदान करती है।

इसमें साशा पदमसी, ऋतुराज सिंह, सुप्रणा मारवाह, आर्या बब्बर, राकेश बेदी और अवतार गिल भी हैं।

आर्यमन केशु रामसे द्वारा निर्देशित और गोल्डन ग्लास एंटरटेनमेंट के बैनर तले जीजे सिंह द्वारा निर्मित, ‘पागलपन नेक्स्ट लेवल’ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine