निर्देशक रोहन सिप्पी अभिनेताओं को प्रोत्साहित करते हैं : गुलशन देवैया

निर्देशक रोहन सिप्पी अभिनेताओं को प्रोत्साहित करते हैं : गुलशन देवैया

मुंबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। क्राइम-थ्रिलर स्ट्रीमिंग सीरीज ‘दुरंगा’ के अपकमिंग दूसरे सीजन में अभिषेक बन्ने की भूमिका को दोबारा निभाने के लिए तैयार अभिनेता गुलशन देवैया करीब 12 साल के बाद इस शो के लिए निर्देशक रोहन सिप्पी के साथ फिर से जुड़े हैं।

गुलशन ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि निर्देशक अभिनेताओं को प्रोत्साहित करते हैं।

शो के पहले सीजन का निर्देशन दिवंगत निर्देशक प्रदीप सरकार ने किया था, जिनका इस साल की शुरुआत में निधन हो गया था।

रोहन ने शो के दूसरे सीजन की कमान संभाली, जिसके चलते 2011 में रिलीज हुए उनके आखिरी प्रोजेक्ट ‘दम मारो दम’ के बाद गुलशन के साथ उनका फिर से मिलना हुआ।

रोहन के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, अभिनेता ने कहा, ”13 साल बाद रोहन के साथ दोबारा मिलना एक सच्ची खुशी है। उन्होंने मुझे ‘दम मारो दम’ में शुरुआती ब्रेक दिया और उस रोल को काफी सराहना मिली।

अब, एक दशक से ज्यादा समय के बाद, उनका नायक बनना शानदार है। रोहन बहुत व्यवस्थित हैं और अपने शॉट्स के लिए उनका दृष्टिकोण स्पष्ट है। उनके साथ काम करना दोनों ही बार आनंददायक रहा।”

गुलशन ने कहा, ”वह अभिनेताओं कोप्रोत्साहित करते हैं। वह प्रतिभा पर भरोसा करते हैं। मुझे याद है उन्होंने कहा था, ‘तुम लोग यह जानते हो, इसलिए तुम सफलता हासिल करोगे।’

इससे एक अभिनेता में आत्मविश्वास पैदा होता है। रोहन जैसी क्षमता वाले निर्देशक का हम पर भरोसा रखना अमूल्य है।”

रोहन द्वारा निर्देशित ‘दुरंगा 2’ कहानी को एक दिलचस्प मोड़ के साथ आगे ले जाती है। अमित साध ने समित पटेल का किरदार निभाया है, जो कोमा से बाहर आता है, और समित पटेल की पहचान के तहत रहने वाले गुलशन के किरदार, अभिषेक बन्ने की कठिन खोज में लग जाता है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine