'ध्रुव तारा – समय सदी से परे' में अपने प्यार ध्रुव के लिए वल्लभगढ़ लौट आएगी तारा

'ध्रुव तारा – समय सदी से परे' में अपने प्यार ध्रुव के लिए वल्लभगढ़ लौट आएगी तारा

मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस)। टेलीविजन शो ‘ध्रुव तारा – समय सदी से परे’ में ध्रुव का मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता ईशान धवन ने शो के आगामी एपिसोड के बारे में बताया। शो में तारा अभी भी अपने पिता की मृत्यु से आहत है। वह ध्रुव के प्रति सावधान है क्योंकि उन्‍हें लगता है कि उसके पिता के साथ जो हुआ वह उससे जुड़े हुए हैं।

शो ने हाल ही में 150 एपिसोड पूरे किए हैं। आगामी सप्ताह में तारा अपने प्यार ध्रुव के करीब एक कदम आगे बढ़ते हुए वल्लभगढ़ लौट आती है।

आगामी एपिसोड के बारे में बात करते हुए ईशान धवन ने कहा, “आगामी एपिसोड में दर्शक ध्रुव को उस चीज के लिए स्टैंड लेते हुए देखेंगे जिसमें वह विश्वास करता है। पिछले कुछ हफ्तों में ध्रुव की भावनाओं को चित्रित करना उत्साहजनक रहा है। शादी के जश्न के बीच महावीर के प्रवेश से ध्रुव की दुनिया हिल जाती है।”

ध्रुव और श्याम मोहिनी की शादी के उत्सव के बीच एक रोमांचक मोड़ आता है। महावीर (कृष्ण भारद्वाज) नाटकीय रूप से प्रवेश करता है और घोषणा करता है कि वह वल्लभगढ़ पर कब्जा करने की योजना के बारे में जानता है। यह रहस्योद्घाटन सभी को चौंका देता है और ध्रुव खुले तौर पर स्वीकार करता है कि उसका दिल पूरी तरह से तारा का है, जिससे श्याम मोहिनी की मिलन की उम्मीदें टूट जाती है।

जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है, तारा सभी बाधाओं को पार कर जाती है वह 17वीं शताब्दी में पहुंच जाती है। तारा की वापसी से ध्रुव रोमांचित है, लेकिन एक उलझन है, तारा अभी भी अपने पिता की मृत्यु से आहत है और ध्रुव को इसके लिए जिम्‍मेदार मानती है।

ईशान ने कहा, “जब तारा 17वीं शताब्दी में लौटती है, तो यह ध्रुव के लिए खुशी और दर्द का मिश्रण है। अपने पिता के जाने का दर्द उनके पुनर्मिलन के बीच में आ जाता है। उन्‍हाेंने कहा मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह ध्रुव और तारा के जीवन का अध्याय प्यार, अनिश्चितता और मुक्ति का मिश्रण है जिसे लेकर मैं रोमांचित हूं जिसे हमारे दर्शक भी अनुभव करेंगे।”

‘ध्रुव तारा- समय सदी से परे’ सोनी सब पर सोमवार से शनिवार प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine