दुर्ग जिले के तांदुला नदी के पास पिकनिक मनाने गए दोस्तों की नदी में डूबकर मौत हो गई..

दुर्ग जिले के तांदुला नदी के पास पिकनिक मनाने गए दोस्तों की नदी में डूबकर मौत हो गई..

दरअसल पांच दोस्त पिकनिक मनाने गए थे जिसमें से दो लोगों का संतुलन बिगड़ने के कारण वे नदी में गिर गए और उनकी मौत हो गई। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

This image has an empty alt attribute; its file name is njo-1024x576.webp

 पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक नदी में अपनी मोटरसाइकिल धोते समय दो लोग डूब गए। दरअसल, दोस्तों को एक समुह तांदुला नदी पर पिकनिक मनाने गए थे, उसी दौरान यह हादसा हो गया। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है।

बाइक धोने गया था युवक

पुलिस अधिकारी ने बताया अंडा गांव के रहने वाले मिथलेश सोनी (19) और चुम्मन ठाकुर (20) और उनके तीन दोस्त नदी पर पिकनिक मनाने गए थे। तभी सोनी अपनी मोटरसाइकिल को नदी के एक एनीकट पर ले गया और उसे धोने लगा। इसी बीच उसका संतुलन बिगड़ा और वो पानी में फिसल गया। इसके बाद सोनी की तलाश के दौरान ठाकुर भी वहां पहुंच गया और हादसे का शिकार हो गया।

रेस्क्यू टीम में शवों को निकाला

इस घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें खोजने की काफी कोशिश की, लेकिन उनका सुराग न मिल पाने के कारण पुलिस को घटना की जानकारी दी गी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया। अधिकारी ने बताया कि आज सुबह 14 सदस्यीय टीम और दो नावों की मदद से एनीकट से लगभग 25 मीटर दूर शवों को बाहर निकाला गया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

फिलहाल, दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोनों के शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

E-Magazine