'दिल बेचारा' में नेहा कक्कड़ व उनके पति रोहनप्रीत ने दिया पंजाबी तड़का

'दिल बेचारा' में नेहा कक्कड़ व उनके पति रोहनप्रीत ने दिया पंजाबी तड़का

मुंबई, 25 जुलाई (आईएएनएस)। प्लेबैक सिंगर  नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘दिल बेचारा’ के लिए साथ में काम किया है।

गाने में अपनी आवाज देने के अलावा, नेहा ने रोहनप्रीत सिंह के साथ म्यूजिक भी तैयार किया है।

गाने का म्यूजिक वीडियो क्रेविक्सा द्वारा निर्देशित किया गया है, और यह नेहा और रोहनप्रीत के बीच की स्ट्रांग केमिस्ट्री को खूबसूरती से दर्शाता है। गाने में कॉम्प्लेक्स हाई-हैट पैटर्न के साथ पंजाबी लिरिक्स शामिल हैं।

गाने पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, नेहा ने कहा, “‘दिल बेचारा’ मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि इसने मुझे एक कलाकार के रूप में एक नया पक्ष तलाशने का मौका दिया। मैं अपने लिस्नर्स के साथ प्यार की इस इमोशनल जर्नी को साझा करने के लिए रोमांचित हूं और मुझे यकीन है कि हर कोई इसे पसंद करेगा।”

रोहनप्रीत ने साझा किया, “‘दिल बेचारा’ सिर्फ एक गाना नहीं है, यह प्यार, चाहत और हर उस चीज की अभिव्यक्ति है, जो एक रिश्ते को खास बनाती है। नेहा के साथ इस खूबसूरत गाने को कंपोज करना शानदार एक्सपीरियंस रहा है, और मुझे उम्मीद है कि हमारे लिस्नर्स भी वही प्यार और इमोशन्स के साथ महसूस करेंगे जो हमने इसमें डाला है।”

निर्देशक क्रेविक्सा ने कहा कि नेहा और रोहनप्रीत के बीच की केमिस्ट्री जादुई है और यह स्क्रीन पर एक नेचुलर आकर्षण लाती है।

‘दिल बेचारा’ नेहा और रोहनप्रीत द्वारा रचित और गाया गया है।

गाने का म्यूजिक वीडियो अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine