दिल्ली के स्क्वॉड में भारतीय अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम के कप्तान प्रियम गर्ग की हुई एंट्री…

दिल्ली के स्क्वॉड में भारतीय अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम के कप्तान प्रियम गर्ग की हुई एंट्री…

कोलकाता नाइट राइडर्स पर दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद टीम के लिए एक और अच्छी खबर आ रही है। दिल्ली के स्क्वॉड में भारतीय अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम के कप्तान प्रियम गर्ग की एंट्री हो गई है। कमलेश नागरकोटी के सीजन-16 से बाहर होने के बाद दिल्ली की टीम ने प्रियम गर्ग और अभिमन्यु ईश्वरन को ट्रायल्स के लिए बुलाया था। इस ट्रायल में गर्ग ने ईश्वरन को पछाड़ दिल्ली कैपिटल्स के स्क्वॉड में अपनी जगह पक्की की है। बता दें, प्रियम गर्ग इससे पहले आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं।

स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को प्रियम गर्ग को अपनी टीम में शामिल करने का फैसला किया है। इसकी जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने इसकी पुष्टी की है। इसके अधिकारिक ऐलान की घोषणा जल्द होगी।

अंडर-19 वर्ल्ड कप 2020 में उप-विजेता रहने के बाद, सनराइजर्स हैदराबाद ने प्रियम गर्ग को 1.90 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था। गर्ग ने 17 आईपीएल पारियों में 15.69 की औसत और 115.14 के स्ट्राइक-रेट के साथ 251 रन बनाए हैं।

पहले दो साल गर्ग हैदराबाद की टीम में 1.90 करोड़ में रहे, मगर 2022 में उन्हें रिलीज कर टीम ने फिर उन्हें नीलामी में बेस प्राइज 20 लाख में खरीदा। प्रियम गर्ग को आईपीएल 2023 की नीलामी में कोई खरीददार नहीं मिला था।

5 हार के बाद दिल्ली को मिली पहली जीत

डेविड वॉर्नर की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2023 का आगाज किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। सीजन के पहले 5 मैच हारने के बाद कल यानी गुरुवार को पहली जीत केकेआर के खिलाफ मिली। इस मैच को दिल्ली ने चार विकेट रहते अपने नाम किया। डीसी फिलहाल आईपीएल 2023 की प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे 10वें पायादन पर है।

E-Magazine