दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज मुम्बई में NCP के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात करेंगे..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज मुम्बई में NCP के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात करेंगे..

इसकी जानकारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार केंद्र द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ समर्थन जुटाने का काम कर रहे हैं।

 राष्ट्रीय राजधानी में सेवाओं के नियंत्रण पर केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी की लड़ाई में शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे से समर्थन हासिल करने के एक दिन बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात करेंगे।

केजरीवाल और उनके पंजाब समकक्ष भगवंत मान मंगलवार शाम मुंबई पहुंचे और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे से उनके आवास मातोश्री में मुलाकात की थी।

बैठक के बाद ठाकरे ने कहा कि केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ AAP के संघर्ष में NCP पार्टी उनके साथ है। हम सब देश और लोकतंत्र को बचाने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे लगता है कि हमें ‘विपक्षी’ दल नहीं कहना चाहिए, वास्तव में उन्हें (भाजपा) ‘विपक्षी’ कहा जाना चाहिए क्योंकि वे लोकतंत्र और संविधान के खिलाफ हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार केंद्र द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ समर्थन जुटाने का काम कर रहे हैं। इससे रहले भी अरविंद केजरीवाल ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर चुके हैं। वहीं अब अरविंद केजरीवाल शरद पवार से भी मुलाकात करेंगे।

E-Magazine