तमन्ना को लेकर वेकेशन के बारे में पूछने जाने पर पैपराजी पर भड़के विजय वर्मा

तमन्ना को लेकर वेकेशन के बारे में पूछने जाने पर पैपराजी पर भड़के विजय वर्मा

मुंबई, 1 सितंबर (आईएएनएस)। एक्टर विजय वर्मा ने हाल ही में स्ट्रीमिंग एंथोलॉजी ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ स्क्रीन साझा की थी। वह मालदीव्स से छुट्टियां मनाकर वापस लौटे हैं। इस दौरान वह पैपराजी पर नाराज होते दिखे।

एक्टर मुंबई एयरपोर्ट के अराइवल सेक्शन से अपनी कार की ओर मुस्कुराते हुए बढ़े इस दौरान फोटोग्राफरों में से एक ने उनसे पूछा, ‘मालदीव से समंदर के मजे लेकर आए हो?’ सवाल सुनते ही विजय को गुस्सा आ गया और उन्होंने जवाब में कहा- ‘आप ऐसे सवाल नहीं कर सकते।’

इससे पहले तमन्ना को भी एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया था। एयरपोर्ट से एक्टर्स की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

26 अगस्त को, तमन्ना और विजय को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जब वे एक साथ छुट्टियां मनाने के लिए निकले थे। हालांकि, यह जोड़ी अलग-अलग पहुंची।

तमन्ना ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान विजय के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की और उन्हें अपना ‘हैप्पी प्लेस’ बताया।

दूसरी तरफ, विजय ने बाद में यह भी कहा कि हालांकि वह जनता से कुछ भी छिपाना नहीं चाहते हैं, लेकिन वह चाहते हैं कि दर्शक उनके काम के बारे में नोटिस करें और चर्चा करें, न कि उनके निजी जीवन के बारे में।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना को हाल ही में रिलीज हुई क्राइम-थ्रिलर सीरीज ‘आखिरी सच’ और रजनीकांत-स्टारर ‘जेलर’ में देखा जा सकता है। विजय की एक और स्ट्रीमिंग फिल्म ‘जाने जान’ रिलीज के लिए तैयार है।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine