ट्रैविस हेड को नेट्स में बल्लेबाजी के बाद ऑस्ट्रेलिया के मैचों में खेलने की उम्मीद

ट्रैविस हेड को नेट्स में बल्लेबाजी के बाद ऑस्ट्रेलिया के मैचों में खेलने की उम्मीद

एडिलेड, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। चोटिल बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड ने कहा कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान बाएं हाथ में फ्रैक्चर के बाद नेट्स पर बल्लेबाजी करने से उन्हें मौजूदा 2023 पुरुष वनडे विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के मैचों में खेलने की उम्मीद है।

पिछले सप्ताह शुक्रवार को हेड के बाएं हाथ से सुरक्षात्मक पट्टी हटा दी गई थी और तब से एडिलेड में अपने आवास पर अभ्यास नेट में उन्हें कई थ्रो-डाउन का सामना करना पड़ा है। फिलहाल, हेड के विश्व कप में भाग लेने की शुरुआती उम्मीद 25 अक्टूबर को नई दिल्ली में नीदरलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का मैच खेलना है।

“यह अच्छी तरह से हो रहा है, और शायद हमारी उम्मीद से बेहतर है। जब हमने सर्जरी नहीं कराने का फैसला किया, जिसका मतलब 10 सप्ताह की रिकवरी थी, तो हमें बताया गया कि स्प्लिंट के साथ कम से कम छह सप्ताह लगेंगे।”

“उस योजना के अनुसार, नीदरलैंड का मैच प्रभाव से सिर्फ छह सप्ताह से कम समय में होगा जो कि काफी आक्रामक तारीख है, इसलिए उस समय सीमा को पूरा करने के लिए यहां से सब कुछ पूरी तरह से आगे बढ़ना होगा। लेकिन हम सिर्फ यह देखेंगे कि यह अगले कुछ दिनों में कैसे आगे बढ़ता है और मैं सप्ताह के अंत में लड़कों के साथ वहां जुड़ने की संभावना से उत्साहित हूं।”

क्रिकेट.कॉम.एयू ने हेड के हवाले से कहा, “मुझे यह भी यकीन नहीं था कि जब स्प्लिंट उतरा तो मैं बल्लेबाजी कर पाऊंगा, लेकिन थोड़ी सी कठोरता के अलावा, पिछले चार हफ्तों से मैं इसका उपयोग करने में सक्षम नहीं था, मैं गेंदों को हिट करने में सक्षम था और उचित रेंज के शॉट्स खेलें।”

उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि चोट के बाद वह क्षेत्ररक्षण में कैसा प्रदर्शन करते हैं, यह अभी भी उनके लिए अज्ञात है।

“मुझे यकीन नहीं है कि क्षेत्ररक्षण के लिए इसका क्या मतलब होगा, हमने अभी तक इसका पता नहीं लगाया है। मैंने इसे दूसरे दिन स्कैन किया था और यह ठीक हो रहा है, और मुझे लगता है कि यह पैट कमिंस की कलाई जैसा होगा जो फ्रैक्चर के बाद सुरक्षा के लिए बंधा हुआ था।”

हेड ने निष्कर्ष निकाला, “तो अभी भी कुछ बाधाएं हैं जिन्हें हमें दूर करने की आवश्यकता है, और अंतिम निर्णय लेने से पहले मेरी ओर से और टीम के दृष्टिकोण से सब कुछ ठीक होने की जरूरत है। लेकिन उम्मीद है, यह सब अच्छा है, और मैं गुरुवार को विमान पर रहूंगा। ”

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine