'जाने जान' के नए पोस्टर में जयदीप अहलावत का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

'जाने जान' के नए पोस्टर में जयदीप अहलावत का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

मुंबई, 3 सितंबर (आईएएनएस)। करीना कपूर की अपकमिंग थ्रिलर ‘जाने जान’ के ट्रेलर लॉन्च से पहले, एक नए पोस्टर का अनावरण किया गया है, जिसमें फिल्म के लिए एक्टर जयदीप अहलावत का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है।

एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन के चलते उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। तस्वीर में जयदीप को घने बालों के साथ व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लैक टाई पहने देखा जा सकता है। वह नीचे की ओर मुंह करके बैठे हैं, उनके चेहरे पर चिंता का भाव है।

जयदीप अहलावत और करीना कपूर दोनों ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर जारी किया, पोस्ट को कैप्शन दिया, ”कुछ सीक्रेट्स, जान लेकर ही रहेंगे। ‘जाने जान’ का ट्रेलर 2 दिन में रिलीज़ होगा।”

निर्देशक सुजॉय घोष ने भी अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्टर जारी करते हुए लिखा, “नरेन व्यास से आपका परिचय कराते हुए बहुत उत्साहित हूं। प्यार करना कोई इनसे सीखे… ‘जाने जान’ का ट्रेलर 2 दिन में रिलीज हो जाएगा।”

वेब-सीरीज़ ‘पाताल लोक’ में इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी के रूप में नज़र आने के बाद, एक्टर के लिए यह एक बहुत ही अलग लुक है। इससे पहले भी, एक्टर ने ‘राजी’, ‘विश्वरूपम 2’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

‘जाने जान’ एक क्राइम थ्रिलर है, जो कीगो हिगाशिनो के जापानी नोवेल ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर बेस्ड है।

फिल्म का ट्रेलर 5 सितंबर 2023 को रिलीज होगा, जबकि फिल्म 21 सितंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine