गन्ना फसल की गुड़ाई कर रहे ग्रामीण पर बाघ ने किया हमला.. 

गन्ना फसल की गुड़ाई कर रहे ग्रामीण पर बाघ ने किया हमला.. 

गन्ना फसल की गुड़ाई कर रहे ग्रामीण पर बाघ ने किया हमला। बाघ के हमले में घायल हुआ एक ग्रामीण। वन विभाग को दी जानकारी। ग्रामीणों ने हंगामा किया तो जंगल में भाग गया बाघ। वन विभाग की टीम ने शुरू की छानबीन।

 खेत पर गन्ना फसल की गुड़ाई कर रहे एक ग्रामीण पर बाघ ने हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। चीख-पुकार मचाने पर आस पड़ोस के खेतों पर काम करने वाले ग्रामीण दौड़ पड़े। इस पर बाघ गन्ने के खेतों से होता हुआ भाग गया। सूचना पर वन विभाग की टीम को मौके पर भेजा गया है।

जंगल से निकला बाघ और कर दिया हमला

न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव टाह व रम्पुरिया के बीच मंगलवार को सुबह कुछ किसान खेतों पर गन्ना फसल की गुड़ाई कर रहे थे। इसी दौरान निकट के जंगल से निकलकर एक बाघ खेत पर जा पहुंचा। खेत पर गन्ना फसल की गुड़ाई कर रहे गांव के ही वीरपाल पर बाघ ने हमला कर दिया। वह चीखने-चिल्लाने लगा तो आसपास के खेतों पर काम कर रहे अन्य ग्रामीण शोर मचाते हुए दौड़ पड़े। इस पर बाघ भाग गया।

वन विभाग के कर्मचारियों की टीम भेजी

हमले में वीरपाल घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। उधर, पीलीभीत टाइगर रिजर्व के प्रभागीय वनाधिकारी नवीन खंडेलवाल के अनुसार तेंदुआ के खेतों पर पहुंचने की सूचना मिली है। उसी ने ग्रामीण पर हमला किया है। मौके पर विभाग के कर्मियों की टीम भेजी गई है। 

E-Magazine