खाने के शौकीन होने के चलते चैताली और भाविन के बीच बनी खास बॉन्डिंग

खाने के शौकीन होने के चलते चैताली और भाविन के बीच बनी खास बॉन्डिंग

मुंबई, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। सिंगर-कंपोजर चैताली छाया ने हाल ही में अपना ट्रैक ‘आई लव यू मेरी जान’ जारी किया है। उन्होंने अभिनेता भाविन भानुशाली के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है, जो ‘सोशल करेंसी’ और ‘दे दे प्यार दे’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

भाविन ‘आई लव यू मेरी जान’ के म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। कंपोजर ने साझा किया कि खाने के बेहद शौकीन होने के चलते दोनों के बीच खास जुड़ाव हो गया।

‘आई लव यू मेरी जान’ में एक आकर्षक धुन और एक प्रभावशाली लय है जो इसे आगामी उत्सवों के लिए एक आदर्श साउंडट्रैक बनाती है।

चैताली ने इससे पहले ‘ड्रीमगर्ल 2’ की ‘मैं मरजावांगी’, जिसमें आयुष्मान खुराना थे और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी काम किया है।

एक्टर के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, सिंगर-कंपोजर ने कहा, ”भाविन भानुशाली जनरेशन-जेड के दिल की धड़कन हैं इसलिए वह ‘आई लव यू मेरी जान’ के लिए बिल्कुल उपयुक्त थे। उनके साथ काम करना रोमांचक था और वह किसी आनंद से कम नहीं था।”

उन्होंने आगे बताया, ‘इसके अलावा, हम दोनों बहुत ज्यादा खाने के शौकीन हैं! हमें खांडवी, दाबेली और सेव टमाटर नू शाक जैसे गुजराती व्यंजनों का आनंद लेना पसंद है, भोजन हमारा सामान्य कारक था और हम तुरंत इससे जुड़ गए। मुझे नहीं लगता कि भाविन की तरह कोई और इस गाने में फिट बैठता।”

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine