कॉलेज स्टूडेंट्स मेरे 'चूचा' के किरदार से जुड़ाव महसूस करते हैं : वरुण शर्मा

कॉलेज स्टूडेंट्स मेरे 'चूचा' के किरदार से जुड़ाव महसूस करते हैं : वरुण शर्मा

मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी में चूचा का किरदार निभाने वाले एक्टर वरुण शर्मा इस बात से रोमांचित हैं कि कॉलेज स्टूडेंट्स उनके साथ सहानुभूति रखते हैं।

‘फुकरे 3’ ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वरुण को एक कार्यक्रम में देखा गया, जहां उनका जोरदार स्वागत, सीटियां और तालियों की गड़गड़ाहट के साथ किया गया। उनके फैंस एक्टर का नाम चिल्लाते हुए और “आई लव यू” कहते दिखे।

वरुण ने कहा: “कॉलेज एक ऐसा टाइम है जब हम सभी इमोशन्स के उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं, और चूचा का किरदार उन यादगार वर्षों के सार को दर्शाता है।”

उन्होंने आगे कहा, ”उनकी हरकतें और दोस्तों के साथ मस्ती कॉलेज लाइफ में आने वाली खूबसूरत अराजकता का प्रतिबिंब है। मैं रोमांचित हूं कि कॉलेज स्टूडेंस उनसे जुड़ाव महसूस करते हैं और मुझे उम्मीद है कि वे पिछली फिल्मों की तरह ही ‘फुकरे 3′ का भी आनंद लेंगे।’

ग्लैमरस और लार्जर दैन लाइफ सितारों के प्रभुत्व वाली मनोरंजन की दुनिया में, वरुण नए रूप में सामने आते हैं। वह ऐसे किरदार निभाते हैं जो कॉलेज लाइफ के रोजमर्रा के संघर्षों और विचित्रताओं को प्रतिबिंबित करते हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

चूचा, ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी में उनका आईकोनिक रोल, कई स्तरों पर कॉलेज जाने वालों के साथ तालमेल बिठाता है। उनकी भागदौड़ और हरकतें उन साहसिक कार्यों की याद दिलाती हैं जो कई छात्र अपने प्रारंभिक वर्षों के दौरान करते हैं।

इसके अलावा, फिल्म में चूचा की फ्रेंड्स ग्रुप के साथ बातचीत कॉलेज के छात्रों की गहरी मित्रता को दर्शाती है। अपने सह-कलाकारों के साथ उनका सहज मजाक एक प्रामाणिक और भरोसेमंद सौहार्द पैदा करता है जो युवा अनुभव के दौरान बने बंधनों को प्रतिबिंबित करता है।

हंसी-मजाक और कभी-कभार होने वाली उथल-पुथल से भरी ये दोस्ती, कॉलेज जीवन के सार को दर्शाती है, जो वरुण को और अधिक आकर्षक बनाती है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine