'काव्या' में दर्शक जयदीप के मुश्किल जीवन के बारे में देखेंगे : विनय जैन

'काव्या' में दर्शक जयदीप के मुश्किल जीवन के बारे में देखेंगे : विनय जैन

मुंबई, 29 सितंबर (आईएएनएस)। शो ‘काव्य-एक जज्बा, एक जुनून’ में अहम भूमिका निभा रहे एक्टर विनय जैन ने अपने किरदार के व्यक्तित्व के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि इसमें कई परतें हैं।

यह शो एक प्रेरणादायक भूमिका काव्या (सुम्बुल तौकीर खान) की कहानी को प्रदर्शित करता है, जो एक आईएएस अधिकारी हैं, जिसका उद्देश्य देश की सेवा करना और आम आदमी के लिए सही काम करना है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: “काव्या के गुरु के रूप में, वह उससे बेहद प्यार करते हैं और उसकी उपलब्धियों पर गर्व करते हैं, लेकिन एक सहायक पिता के रूप में, उनका दिल अपने बेटे की सफलता और भलाई के लिए धड़कता है।”

विनय ने साझा किया: “नियति एक अप्रत्याशित मोड़ लेती है जब वह काव्या को अपने आईएएस सपने को पूरा करते हुए देखते हैं, जबकि उनका अपना बेटा शुभम लड़खड़ा जाता है।

इन पेचीदा हालातों के आगे जयदीप काव्या को ‘गुरु दक्षिणा’ के रूप में अपनी आईएएस आकांक्षाओं को एक साल के लिए स्थगित करने के लिए कहता है।”

उन्होंने कहा, “पूरे शो में, दर्शक जयदीप की जटिल और बहुआयामी यात्रा को देखेंगे। वह विभिन्न परिस्थितियों से गुजरते हुए अपने किरदार की विभिन्न गहराइयों को उजागर करता है।”

‘काव्या- एक जज़्बा, एक जुनून’ शो में प्रत्येक चरित्र के अलग-अलग लेंस के माध्यम से, किसी की पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की निरंतर खोज पर एक प्रासंगिक प्रस्तुति है।

यह शो सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine