ओप्पो जल्द ही मार्केट में लॉन्च करेगा अपना ये 5G स्मार्टफोन, जानें डिटेल

ओप्पो जल्द ही मार्केट में लॉन्च करेगा अपना ये 5G स्मार्टफोन, जानें डिटेल

ओप्पो (Oppo) जल्द ही मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन में Oppo A1 5G को लॉन्च करेगा। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हाल में ओप्पो का यह फोन सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट हुआ था। अब यह चाइना टेलिकॉम की टर्मिनल प्रोडक्ट लाइब्रेरी में भी आ गया है। इस लिस्टिंग में फोन की कीमत के साथ फीचर और फोटो का खुलासा हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक फोन का मॉडल नंबर PHS110 है। कंपनी इस फोन में 12जीबी रैम के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी देने वाली है। 

इन फीचर्स के साथ आएग फोन
लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट- 8जीबी+256जीबी और 12जीबी+256जीबी में लॉन्च करने वाली है। फोन में कंपनी 1टीबी तक  का माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी ऑफर करने वाली है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 695 दिया जाएगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के दो कैमरे मिलेंगे। इनमें PDAF के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। कंपनी इस फोन में 5000mAh की बैटरी ऑफर करने वाली है। यह बैटरी कितने वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा इस बारे में TENAA लिस्टिंग में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। कंपनी इस फोन को तीन कलर ऑप्शन कैबरनेट ऑरेंज, ओशन ब्लू और सैंडस्टोन ब्लैक में लॉन्च कर सकती है। फोन की शुरुआती कीमत भारत में 25 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। इस अपकमिंग फोन के बारे में कंपनी आने वाले दिनों में ऑफिशियल जानकारी शेयर करेगी।

E-Magazine