ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले 'बुख़ार' की चपेट में आए तीन पाकिस्तानी खिलाड़ी: रिपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले 'बुख़ार' की चपेट में आए तीन पाकिस्तानी खिलाड़ी: रिपोर्ट

बेंगलुरु, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान टीम प्रबंधन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 अक्टूबर को बेंगलुरु में होने वाले विश्व कप के महत्वपूर्ण मैच से पहले पर्याप्त आराम देने की रणनीति के तहत अपने खिलाड़ियों के लिए मंगलवार को प्रशिक्षण स्थगित कर दिया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपनी आधिकारिक घोषणा में कहा कि कुछ खिलाड़ियों के अस्वस्थ होने के कारण, टीम प्रबंधन ने मंगलवार को नेट आयोजित नहीं करने का फैसला किया है।

पाकिस्तान टीम के मीडिया मैनेजर ने कहा, “पिछले कुछ दिनों में कुछ खिलाड़ियों को बुखार आया और उनमें से ज्यादातर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। जो लोग ठीक होने के चरण में हैं वे टीम मेडिकल पैनल की निगरानी में हैं।”

अब्दुल्ला शफीक इस समय बुखार जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। इसके अलावा, टीम के सूत्रों ने खुलासा किया कि शाहीन आफरीदी और उसामा मीर दोनों में पहले बुखार के लक्षण दिखे थे, लेकिन अब वे ठीक हो गए हैं।

वनडे विश्व कप में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ लगातार 8वीं हार के बाद पाकिस्तान की नजर अपनी लय वापस पाने पर होगी।

फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर मौजूद पाकिस्तान की नजरें क्वालीफायर के लिए अपनी संभावनाओं को मजबूत करने के लिए जीत पर होंगी। तीन मैचों में दो जीत के साथ पाकिस्तान अपना चौथा मैच 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर

E-Magazine