एप्पल इंडिया रिटेल, ऑनलाइन स्टोर्स ने शानदार ऑफर्स के साथ की दिवाली सेलिब्रेशन्स की शुरुआत

एप्पल इंडिया रिटेल, ऑनलाइन स्टोर्स ने शानदार ऑफर्स के साथ की दिवाली सेलिब्रेशन्स की शुरुआत

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत अगले महीने दिवाली का त्योहार मनाने के लिए तैयार है। भारत में एप्पल रिटेल और ऑनलाइन स्टोर एप्पल बीकेसी (मुंबई) और एप्पल साकेत (नई दिल्ली) ने इस फेस्टिव सीजन में कस्टमर्स की क्रिएटिविटी को बढ़ाने के लिए ‘फ्री टॉक्स’ और वर्कशॉप्स की एक सीरीज शुरू की है, साथ ही नए लॉन्च किए गए प्रोडक्ट्स पर 10,000 रुपये तक की इंस्टेंट सेविंग्स भी है।

ऑफर की बात करें तो, भारत में कस्टमर्स एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ प्रोडक्ट्स पर 10,000 रुपये तक कीसेविंग्स प्राप्त कर सकते हैं।

आईफोन 15 सीरीज, एप्पल वॉच सीरीज 9 और अन्य के लिए इंस्टेंट सेविंग्स (या कैशबैक) 15 अक्टूबर से 14 नवंबर तकएचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड और ईजी ईएमआई क्रेडिट कार्ड के साथ प्रोडक्ट की खरीद पर एप्पल स्टोर ऑनलाइन और एप्पल रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है।

हालांकि, आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस और एयरपोड्स प्रो (सेकंड जनरेशन) पर 15 अक्टूबर से 7 नवंबर के बीच सेविंग्स लागू होगी।

ज्यादातर बैंकों से 3 या 6 महीने की अवधि पर कार्ड का उपयोग कर प्रोडक्ट्स की खरीद पर नो-कॉस्ट ईएमआई भी उपलब्ध है।

एप्पल ट्रेड-इन किसी भी स्मार्टफोन को नए आईफोन के लिएइंस्टेंट क्रेडिट के लिए एक्सचेंज करना आसान बनाता है।

कस्टमर्स सवाल पूछने, प्रमुख विशेषताओं के बारे में जानने और अपने डिवाइस को पर्सनलाइज करने के लिए ऑनलाइन पर्सनल सेशन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

इवेंट फ्रंट पर, 19 अक्टूबर से एप्पल बीकेसी इस फेस्टिव सीजन में कस्टमर्स की क्रिएटिविटी को जगाने के लिए फ्री टॉक्स और वर्कशॉप्स की एक सीरीज “लाइट अप मुंबई” होस्ट कर रहा है।

19 अक्टूबर से 14 नवंबर तक चलने वाले सेशन के साथ, कस्टमर्स साइन अप कर सकते हैं और म्यूजिक, फिल्म, डिजाइन और लीडिंग आर्टिस्ट्स से सीख सकते हैं और आईफोन पर क्रिएटिव हो सकते हैं।

19 अक्टूबर को, लोग हमारे दिवाली सेलिब्रेशन्स की शुरुआत करने के लिए एप्पल बीकेसी में इंटिमेट कन्वर्सेशन के लिए रैप सेंसेशन किंग से जुड़ सकते हैं। वह अपने म्यूजिक और अपकमिंग एल्बम ‘न्यू लाइफ’ के पीछे की स्टोरीज शेयर करेंगे।

26 अक्टूबर को, लोग प्रशंसित फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवाने के साथ उनके बॉलीवुड करियर के बारे में अंदरूनी जानकारी के लिए एप्पल बीकेसी में शामिल हो सकते हैं।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine