एक कथित तांत्रिक के खिलाफ आगरा में दर्ज हुआ मुकदमा, पढ़े पूरी खबर

 एक कथित तांत्रिक के खिलाफ आगरा में दर्ज हुआ मुकदमा, पढ़े पूरी खबर

आगरा के शाहगंज थाने में एक कथित तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपित खुद को कुख्यात अतीक अहमद का रिश्तेदार बताता है। टुकड़े कराकर हत्या की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि आरोपित ने व्यापार में वृद्धि और बच्चों की बीमारी दूर करने की बात बोलकर ठगी की थी।

मुकदमा रुई की मंडी निवासी गौरव सारस्वत ने लिखाया है। मुकदमे में कटरा रेशम, ताजगंज निवासी तारीख जाफरी नामजद हैं। पीड़ित व्यापारी ने बताया कि करीब नौ माह पहले तारीख जाफरी उसकी दुकान पर सामान खरीदने आए थे। उसकी कास्मेटिक की दुकान है। उसने कहा कि काम धंधा ठीक नहीं चल रहा है। उन्होंने उससे कहा कि इसके लिए उपाय करे। यह काम तो दौड़ने लगेगा। खूब तरक्की होगी। किसी ने टोना-टोटका करके उसकी दुकान की ब्रिकी को बांध दिया है। इसलिए व्यापार मंदा है। तारीख ने उसे उपाय बताए। कभी कहीं बुलाया तो कभी कुछ कराया। उसने वैसा ही किया जैसा वह बताता गया।

4.5 लाख रुपये ठग लिए व्यापारी ने बताया कि उसका बच्चा बीमार रहता है। उसने तारीख से इसका भी उपाय पूछा। उसने धीरे-धीरे करके उससे 4.5 लाख रुपये ठग लिए। बच्चे की सेहत में सुधार नहीं हुआ। व्यापार भी नहीं बढ़ा। उसे शक हुआ। उसने तारीख से तगादा किया। कहा कि रुपये वापस चाहिए। कोई उपाय नहीं कराना है अब। पीड़ित का आरोप है कि रकम वापस मांगने पर आरोपित ने खुद को डॉन अतीक अमहद का रिश्तेदार बताया। कटवा देने की धमकी दी। धमकी से वह और उसका परिवार दहशत में आ गया। डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा गया है। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। साक्ष्यों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

E-Magazine