उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के लाभार्थियों को वितरित किये टैबलेट

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के लाभार्थियों को वितरित किये टैबलेट

फर्रूखाबाद। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने गुरुवार को जिलाधिकारी कार्यालय में स्वामी विवेकानन्द युवा सशक्तीकरण योजना के अन्तर्गत लाभार्थी युवाओं को 10 टैबलेट वितरित किये तथा 648 टैबलेट वितरण के लिए शैक्षणिक संस्थानों को उपलब्ध कराये।
इसी क्रम में उप मुख्यमंत्री द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के अन्तर्गत 10 लाभार्थियों को आवास की चाबी वितरित कीं। पी0एम0 स्वनिधि योजना के अन्तर्गत 10 लाभार्थियों को प्रतिकात्मक चेक वितरित किये गए।
इस मौके पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि विगत नौ वर्षो में विभिन्न क्षेत्रों का कायाकल्प कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन किया है। केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार ने हर तबके के जनसामान्य की जरूरतों का ध्यान रखते हुये जनकल्याणकारी योजनाओं को संचालित कर योजनाओं को धरातल पर उतारने का कार्य किया है।
इस मौके पर उप मुख्यमंत्री ने लाभान्वित लाभार्थियों को बधाई दी। उन्होंने उपस्थित युवाओं से कहा कि मन लगाकर पढ़ाई करें और देश के प्रति समर्पित होकर कार्य करें। वह उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी।
इस मौके पर विधायक भोजपुर नागेंद्र सिंह राठौर, विधायक कायमगंज, जिलाध्यक्ष भा0ज0पा0, जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह, मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी एवं संबंधित अधिकारी व लाभार्थी उपस्थित रहे। इससे पहले उप मुख्यमंत्री का डॉक्टर राजीव पाठक व अन्य भाजपा नेताओं ने स्वागत किया।

E-Magazine