उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने प्रधानमंत्री के जनसभा स्थल का किया निरीक्षण

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने प्रधानमंत्री के जनसभा स्थल का किया निरीक्षण

वाराणसी। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरूवार अपरान्ह दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर एयरपोर्ट पर उप मुख्यमंत्री का स्वागत पिंडरा के विधायक डॉ अवधेश सिंह,जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या,भाजपा जिला अध्यक्ष और एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा,अजगरा विधायक त्रिभुवन राम,भाजपा किसान मोर्चा के शैलेश पांडेय आदि ने किया।
बाबतपुर एयरपोर्ट से उपमुख्यमंत्री सीधे हरहुआ वाजिदपुर में प्रधानमंत्री के जनसभा स्थल पर पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। उपमुख्यमंत्री ने जनसभा स्थल पर बने विशाल पंडाल और मंच पर चलकर इसका निरीक्षण किया और अफसरों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। वाजिदपुर से उपमुख्यमंत्री सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए।
उप मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। बिंदुवार बैठक के बाद शाम को सर्किट हाउस में ही भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। शाम को विभागीय निर्माणाधीन-विकासशील परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। केशव प्रसाद मौर्य रात्रि विश्राम वाराणसी में ही करेंगे, तत्पश्चात 7 जुलाई को बाबतपुर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत करेंगे। उपमुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में उनके साथ रहेंगे। रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करने के पश्चात 8 जुलाई को उप मुख्यमंत्री पुलिस लाइन हेलीपैड से पूर्वाहन 10:05 बजे राजकीय हेलीकॉप्टर से प्रयागराज के लिए प्रस्थान करेंगे।

E-Magazine