उदित नारायण ने अपने कॉन्सर्ट में 'सा रे गा मा पा' कंटेस्टेंट को साथ परफॉर्म करने के लिए किया इनवाइट

उदित नारायण ने अपने कॉन्सर्ट में 'सा रे गा मा पा' कंटेस्टेंट को साथ परफॉर्म करने के लिए किया इनवाइट

मुंबई, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)। सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में प्लेबैक सिंगर उदित नारायण ने कंटेस्टेंट्स निष्ठा शर्मा को अपने अपकमिंग म्यूजिक कॉन्सर्ट में उनके साथ परफॉर्म करने के लिए इनवाइट किया।

‘सा रे गा मा पा’ में हिमेश रेशमिया, नीति मोहन, अनु मलिक जज और आदित्य नारायण होस्ट हैं।

इस वीकेंड, म्यूजिक लिजेंड्स उदित नारायण और अभिजीत भट्टाचार्य ’90 स्पेशल’ एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे।

एपिसोड में निष्ठा ने ‘दिल है के मानता नहीं’ पर परफॉर्म किया।

यह गाना 1991 की रोमांटिक ड्रामा ‘दिल है के मानता नहीं’ का टाइटल ट्रैक है, जिसमें पूजा भट्ट और आमिर खान ने अभिनय किया था। इसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। इस गाने में कुमार शानू और अनुराधा पौडवाल ने अपनी-अपनी आवाज दी थी।

उनकी आवाज ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

परफॉर्म के बारे में बात करते हुए, उदित ने कहा, ”मेरे अनुसार, एक सॉन्ग कई रूप ले सकता है, फिर भी अपने मूल में वह एक गाना ही रहता है। किसी गीत को वास्तव में सम्मान देने के लिए, एक गायक के लिए इसकी सही व्याख्या करना महत्वपूर्ण है।”

उन्होंने कहा, ”आज आपने बहुत अच्छा गाया। मैं आपकी आवाज से इतना मंत्रमुग्ध हूं कि आपको दोबारा गाते हुए सुनकर मुझे खुशी होगी, इसलिए आज, इस स्टेज पर, मैं आपसे अनुरोध करना चाहता हूं कि कृपया मेरे साथ मेरे एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में गाने के लिए शामिल हों।”

‘सा रे गा मा पा’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine