आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में पूरे किए 5 साल, अपनी पहली फिल्म को किया याद

आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में पूरे किए 5 साल, अपनी पहली फिल्म को किया याद

मुंबई, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष शर्मा ने हिंदी सिनेमा में अपने पांच साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत फिल्‍म ‘लवयात्री’ से की थी।

अभिनेता आयुष शर्माने कहा कि पहली बार काम करने की भावना के करीब कुछ भी नहीं है।

आयुष ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से कुछ क्षणों का एक वीडियो साझा किया, जो 2018 में रिलीज हुई थी, जिसमें वरीना हुसैन भी थी।

उन्होंने लिखा, “मैंने आज इंडस्ट्री में पांच साल पूरे कर लिए हैं, 5 अक्टूबर 2018 को लवयात्री रिलीज हुई और वाह क्या यात्रा रही है। किसी ने सच ही कहा है कि आपकी पहली फिल्म हमेशा खास होती है, हिट और फ्लॉप तो होते रहेंगे, लेकिन पहली फिल्म में काम करने की भावना के करीब कुछ भी नहीं है।”

आयुष ने पहली बार कैमरे का सामना करने से लेकर फ्लैट फुट पर गरबा नृत्य करने सहित कई क्षणों को याद किया।

उन्‍होंंने लिखा, ”पहली बार कैमरे का सामना करने से लेकर शुक्रवार को थिएटर से पहली प्रतिक्रिया का इंतजार करने की घबराहट, इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं की जा सकती थी। एक फ्लैट फुट डांसर होने से लेकर अद्भुत वैभवी मर्चेंट से सीखने और पहली बार गरबा करने तक।”

इसके बाद अभिनेता ने नए कलाकारों पर भरोसा करने के लिए अपने सुपरस्टार बहनोई सलमान खान को धन्यवाद दिया।

इसके बाद अभिनेता ने ‘लवयात्री’ को पसंद करने के लिए दर्शकों को धन्यवाद दिया।

आयुष ने कहा, “लेकिन, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लवयात्री को इतना प्यार देने और मुझे खुद को बड़े पर्दे पर देखने के सपने को पूरा करने का मौका देने के लिए आप सभी को धन्यवाद।

मेरी सबसे सुखद स्मृति थिएटर में जाना और दर्शकों को चोगाड़ा पर नृत्य करते हुए देखना है। पांच साल हो गए हैं और अब भी लोग मुझे ‘चोगाड़ा लड़के’ के रूप में याद करते हैं।”

अगली बार ‘रुसलान’ में नजर आने वाले अभिनेता ने लिखा, “फिल्मों में अधिक काम करने के साथ-साथ कई चीजें हैं, जिनकी आपको आदत हो जाती है, लेकिन एक चीज जो अभी भी बरकरार है, वह है शुक्रवार को दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए उत्साह। अभिनेता अगली बार कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित ‘रुसलान’ में दिखाई देंगे।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine