आखिर क्यों अपने रोल के लिए अंजुम शर्मा ने 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' किताब पढ़ने से किया इनकार

आखिर क्यों अपने रोल के लिए अंजुम शर्मा ने 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' किताब पढ़ने से किया इनकार

मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता अंजुम शर्मा ने खुलासा किया है कि क्यों उन्होंने अर्नब रे की ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ नहीं पढ़ी, क्योंकि उन्हें लगा कि इससे मिलन लुथरिया के निर्देशन वाली सीरीज में बंगाली का किरदार निभाने की उनकी धारणा धूमिल हो जाएगी।

बंगाली किरदार के अपने अनुकूलन के बारे में बात करते हुए, अंजुम ने कहा: “मिलन सर के साथ फर्स्ट रिडिंग में मैंने किरदार को डेवलप करना और उसके बैकग्राउंड को समझना शुरू कर दिया था।”

उन्होंने कहा, “हालांकि मेरे पास शुरुआत से ही किताब थी, लेकिन मैंने इसे नहीं पढ़ने का फैसला किया, क्योंकि मैंने पहले ही एक रास्ता चुन लिया था जिसमें मैं अपने किरदार को देखना चाहता था।”

अंजुम ने कहा: “मैंने सोचा कि किताब न पढ़ना ही मेरे लिए सबसे अच्छा होगा, क्योंकि इससे मेरे दिमाग में किरदार के बारे में एक अलग धारणा बन जाएगी जिससे मेरी तैयारी में बाधा आएगी।”

अर्नब रे की किताब ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली: असेंशन’ पर आधारित पीरियड क्राइम थ्रिलर सीरीज रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित और सुपर्ण वर्मा द्वारा सह-निर्देशित और सह-लिखित है।

सीरीज में ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, विनय पाठक, निशांत दहिया और महिला अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा जैसे कलाकार हैं।

‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine