'आईजीटी 10' के प्रतियोगियों ने अपने प्रदर्शन से 'धतिंग नाच' को फिर से जगाया : नेहा कक्कड़

'आईजीटी 10' के प्रतियोगियों ने अपने प्रदर्शन से 'धतिंग नाच' को फिर से जगाया : नेहा कक्कड़

मुंबई, 28 सितंबर (आईएएनएस)। गायिका नेहा कक्कड़ ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सीजन 10 के मंच की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। वह शो में पार्टी गीत ‘धतिंग नाच’ पर ‘एन हाउस क्रू’ के प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध हो गईं।

‘धतिंग नाच’ गाना राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित 2013 की एक्शन कॉमेडी ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ का है। फिल्म में शाहिद कपूर और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में हैं। गाने को नकाश अजीज और नेहा कक्कड़ ने गाया है।

टैलेंट रियलिटी शो के आगामी एपिसोड में एक ‘पार्टी स्पेशल’ एपिसोड की मेजबानी की जाएगी, जो एक मजेदार उत्सव होगा।

ढेर सारे स्वैग और नॉन-स्टॉप मनोरंजन का वादा करते हुए, ‘टॉप 11’ प्रतियोगी अपनी असाधारण प्रतिभा से विशेष मेहमानों – नेहा कक्कड़ और ‘इंडियन आइडल 14’ के जज पैनल, कुमार शानू और विशाल ददलानी को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

कुछ हैरतअंगेज प्रदर्शनों के बीच चंडीगढ़ से ‘एन हाउस क्रू’ पार्टी गीत ‘धतिंग नाच’ पर एक शानदार अभिनय प्रस्तुत करेगा, जिसमें हिप-हॉप को कलाबाजी के साथ जोड़ा जाएगा। जिसने हर किसी को अचंभित कर दिया।

यह एक्ट जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पर इतना उल्लेखनीय प्रभाव डालेगा कि वह जजों के पैनल में खड़े होने, एक्ट की सराहना करने और समूह को सलाम की पेशकश करने के लिए मजबूर हो जाएंगी।

गाने पर परफॉर्म करते समय क्रू की रचनात्मकता से अवाक रह गईं नेहा ने क्रू की प्रशंसा करते हुए कहा, “यदि आप मेरे करीब आते हैं, तो आप देख सकते हैं कि मेरा दिल कितनी तेजी से धड़क रहा है। मेरा उत्साह और डर अपने चरम पर था। वास्तव में आपके प्रदर्शन के कारण मेरे गीत ‘धतिंग’ का वास्तविक अर्थ समझ में आया।”

उन्होंने कहा, “आप लोग अद्भुत हैं। मैं इस प्रदर्शन को नहीं भूल पाऊंगी। आगे बढ़ते हुए, मेरे लिए, ‘धतिंग नाच’ का मतलब एन हाउस क्रू का प्रदर्शन है।”

इसके अलावा, ‘एन हाउस क्रू’ नेहा के साथ मिलकर उनके पसंदीदा ट्रैक ‘मिले जो तुम हमको’ पर शानदार परफॉर्मेंस देकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगा।

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine