आईए जानें किस बड़े खिलाड़ी ने ली केकेआर टीम में एंट्री, पढ़े पूरी खबर

आईए जानें किस बड़े खिलाड़ी ने ली केकेआर टीम में एंट्री, पढ़े पूरी खबर

कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2023 के अपने तीसरे मुकाबले में रविवार 9 अप्रैल को गुजरात टाइटन्स से भिड़ना है। केकेआर अपने दो में से एक मैच में जीत दर्ज कर पाई है, जबकि गुजरात टाइटन्स ने अपने दोनों मैच जीते हैं। यहां तक कि गुजरात की टीम आईपीएल की मौजूदा चैंपियन है। ऐसे में ये मुकाबला बड़ा और कड़ा होगा। इससे पहले केकेआर के लिए अच्छी खबर यह है कि टीम के बड़े खिलाड़ी ने एंट्री कर ली है। 

दरअसल, इस अहम मैच से पहले इंग्लैंड की टीम के स्टार ओपनर जेसन रॉय कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ गए हैं। केकेआर ने उन्हें 2.8 करोड़ रुपये में खरीदा है, क्योंकि शाकिब अल हसन ने अपना नाम टूर्नामेंट से वापस ले लिया था। वहीं, कप्तान श्रेयस अय्यर चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं। ऐसे में कोलकाता को कोई ऐसा बल्लेबाज टॉप ऑर्डर में चाहिए था, जो अनुभवी हो। यही कारण है कि जेसन रॉय के साथ उन्होंने डील की। 

जेसन रॉय इससे पहले दिलली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं। यहां तक कि पिछले साल वे गुजरात टाइटन्स टीम का हिस्सा थे, लेकिन आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले उन्होंने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था। वे आईपीएल 2023 की नीलामी में अनसोल्ड थे, लेकिन अब केकेआर ने उनके साथ साझेदारी की है। वे अब टीम के साथ जुड़ गए हैं, क्योंकि शनिवार को वे कोलकाता पहुंच गए हैं। इसकी जानकारी केकेआर ने दी है। 

केकेआर के नए खिलाड़ी रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए अहदाबाद रवाना होंगे। उनको पहले मैच से ही मौका मिल सकता है। केकेआर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर जेसन रॉय की तीन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “हम जानते हैं कि आप इसका इंतजार कर रहे हैं! स्वागतम, रॉय दा!” कोलकाता ने पहले मैच में हार झेली थी, लेकिन होम ग्राउंड में आरसीबी को बुरी तरह हराया था। 

E-Magazine