आईएसएस इंडिया ने महत्वाकांक्षी विकास योजनाएं तैयार कीं

आईएसएस इंडिया ने महत्वाकांक्षी विकास योजनाएं तैयार कीं

नई दिल्ली, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश में आउटसोर्सिंग बाज़ार के अच्‍छे प्रदर्शन और मजबूत आर्थिक विकास के कारण इस क्षेत्र में विस्तार की अभूतपूर्व संभावनाओं को देखते हुये अग्रणी वैश्विक कार्यस्थल अनुभव तथा सुविधा प्रबंधन कंपनी आईएसएस ए/एस (आईएसएस ग्रुप) अपनी वनआईएसएस रणनीति के माध्यम से भारत में अपनी उपस्थिति और संचालन के विस्‍तार के लिए तैयार है। समूह के वैश्विक स्तर पर 3,50,000 से अधिक कर्मचारी हैं।

भारत आईएसएस के लिए एक महत्वपूर्ण विकास बाजार है। कंपनी का लक्ष्य यूनीक ग्राहकों की सेवा के साथ-साथ देश में काम करने वाले वैश्विक ग्राहकों के बीच अपनी स्थिति को मजबूत करना है।

कंपनी ने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ओपन स्कूलिंग (एनआईओएस), सिम्बायोसिस स्किल्स एंड प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी और इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) के साथ सहयोग के माध्यम से आईएसएस से वित्त पोषण और समर्थन के साथ 42 हजार से ज्‍यादा कमाने वालों को अपनी शिक्षा यात्रा शुरू करने में मदद करने के लिए एक नया सामाजिक स्थिरता शिक्षा कार्यक्रम, ‘सभी के लिए शिक्षा’ लॉन्च किया है।

आईएसएस ए/एस के ग्रुप सीईओ, कैस्पर फेंगेल, जो अपनी नई भूमिका संभालने के तुरंत बाद भारत की पहली यात्रा पर हैं, ने इस बात पर जोर दिया कि भारत आईएसएस के लिए एक प्रमुख विकास बाजार है, और वनआईएसएस रणनीति के साथ, कंपनी महत्वपूर्ण विस्‍तार के लिए तैयार है।

फेंगल ने कैरियर विकास और अपने कर्मचारियों को प्रमाणित अपस्किलिंग प्रदान करने पर ध्यान देने के साथ भारतीय बाजार के प्रति प्रतिबद्धता पर फिर से जोर दिया।

फेंगल ने कहा, “आज भारत आईएसएस के लिए एक प्रमुख विकास बाजार है, और हमारी वनआईएसएस रणनीति के साथ हम महत्वपूर्ण विस्तार के लिए तैयार हैं। कार्यबल विकास, प्रमुख व्यवसाय खंड विकास, प्रौद्योगिकी निवेश और एक नए विश्व स्तर पर संरेखित ऑपरेटिंग मॉडल पर अपना ध्यान केंद्रित करके हम सभी हितधारकों को बेहतर वैल्‍यू देने के लिए हमारे वैश्विक पैमाने का उपयोग कर रहे हैं। यह रणनीतिक दृष्टिकोण हमें एकीकृत सुविधा सेवाओं में सबसे सम्मानित वैश्विक नेता बनने की स्थिति में रखता है।”

आईएसएस इंडिया के सीईओ और कंट्री मैनेजर अक्ष रोहतगी ने कहा, “आईएसएस ने 18 साल पहले भारत में परिचालन शुरू किया और अपने स्थिरता फोकस, प्रमुख वैश्विक अनुभव और ग्राहकों की अपेक्षा के उच्च मानक पर सेवाएं देने की क्षमता के साथ एकीकृत सुविधा प्रबंधन व्यवसाय को प्रभावित किया।

“आईएसएस इंडिया वनआईएसएस रणनीति के साथ अपनी विकास महत्वाकांक्षाओं को संरेखित करने के लिए रोमांचित है। नवाचार, स्थिरता और कौशल के हमारे प्रमुख स्तंभों का लाभ उठाते हुए, हम 2025 तक समग्र राजस्व बढ़ाने और कर्मचारी आधार में भारी विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमारा आशावाद भारत की महानता से आता है। आज यह न केवल दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण बाजारों में से एक है, बल्कि एक वैश्विक विनिर्माण और सेवा केंद्र भी है।”

–आईएएनएस

एकेजे

E-Magazine