अरुणाचल प्रीमियर लीग सीजन-1 का दिल्ली में शुभारंभ, पहला मैच 12 सितंबर को खेला जाएगा

अरुणाचल प्रीमियर लीग सीजन-1 का दिल्ली में शुभारंभ, पहला मैच 12 सितंबर को खेला जाएगा

नई दिल्ली, 25 अगस्त (आईएएनएस)। अरुणाचल प्रीमियर लीग (एपीएल) सीजन एक 12 से 18 सितंबर 2023 तक क्रिकेट प्रेमियों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अरुणाचल क्रिकेट एसोसिएशन (एसीए) के सचिव नबाम विवेक ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम अरुणाचल प्रीमियर लीग के उद्घाटन सत्र को लाने के लिए रोमांचित हैं। यह लीग न केवल असाधारण क्रिकेट एक्शन का वादा करती है बल्कि क्षेत्र में क्रिकेट प्रतिभाओं का पोषण करने के लिए एक मंच के रूप में भी काम करती है।”

एपीएल टूर्नामेंट कमिश्नर एचएस राणा ने कहा, “लीग को अरुणाचल प्रदेश की अपार क्रिकेट क्षमता को प्रदर्शित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। पांच प्रतिस्पर्धी टीमों की भागीदारी के साथ, यह टी -20 प्रारूप टूर्नामेंट प्रशंसकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा। “

तवांग टाइगर के मालिक अभय सिंह ने अपना आशावाद साझा करते हुए कहा, “हमें अरुणाचल प्रीमियर लीग का हिस्सा होने पर गर्व है और हम इन प्रतिभाशाली टीमों के बीच शीर्ष स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता देखने के लिए उत्सुक हैं।”

एपीएल सीज़न 1 के बैनर तले, नागालैंड का सोविना स्टेडियम रोमांचक मैचों की एक श्रृंखला की मेजबानी करेगा, जिसमें पांच टीमें – तवांग टाइगर्स, सियांग शार्क्स, पारे वॉरियर्स, कामले कोबरा और कामेंग स्ट्राइकर्स शामिल हैं। लीग में शामिल हर टीम को 4 मैच मिलेंगे।

लीग चरण के बाद, शीर्ष चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी, जो 18 सितंबर को ग्रैंड फिनाले तक पहुंचेंगी।

जेएच स्पोर्ट इंडस्ट्रीज के जय कांत झा ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “अरुणाचल क्रिकेट एसोसिएशन के साथ हमारा सहयोग देश में खेल प्रतिभाओं को पोषित करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। एपीएल सीजन-1 एक उल्लेखनीय आयोजन होने का वादा करता है जो क्षेत्र में क्रिकेट के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देगा।”

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine