अमेजोन के फाउंडर जेफ बेजोस ने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेज सांचेज से की सगाई…

अमेजोन के फाउंडर जेफ बेजोस ने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेज सांचेज से की सगाई…

अमेजोन के संस्थापक जेफ बेजोस और उनकी प्रेमिका लॉरेन संचेज अब सगाई कर रहे हैं। पेज सिक्स ने सूत्रों का हवाला देते हुए यह जानकारी दी। कपल इस समय कान फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस में हैं, जहां वे स्टार-स्टडेड पार्टी सर्किट में शामिल हो रहे हैं।

शादी के बंधन में बंधेगे बेजोस और संजेज

दरअसल, कई महीनों से अफवाहें फैल रही हैं कि कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह अफवाह सांचेज़ द्वारा पहनी जाने वाली दिल के आकार की अंगूठी को लेकर शुरू हुई। 

2018 से एक-दूसरे को कर रहे डेट

  • बेजोस और पूर्व ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट लॉरेन ने 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।
  • खबर आई कि 2019 में वे एक कपल थे, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को तब तक सार्वजनिक नहीं किया, जब तक बेजोस ने अपनी पत्नी मैकेंजी स्कॉट से तलाक नहीं लिया।
  • बेजोस और मैकेंजी के चार बच्चे हैं।
  • पेज सिक्स के अनुसार, मैकेंजी ने तलाक के बाद 38 अरब डॉलर प्राप्त किए, जिसमें आधा हिस्सा दान में दिया गया।
  • 38 अरब डालर मिलने के बाद वे दुनिया की तीसरी सबसे अमीर महिला बन गईं, जिसके पास अमेजोन में 25 प्रतिशत पूर्व-संयुक्त स्टॉक था। हालांकि बेजोस ने अपने लगभग 20 मिलियन शेयरों पर मतदान नियंत्रण रखा।

सांचेज ने पैट्रिक व्हाइटसेल से की थी शादी

दूसरी ओर, सांचेज ने नवंबर 2022 में कहा कि वह ब्लू ओरिजिन के संस्थापक के नक्शेकदम पर चलने और अंतरिक्ष की यात्रा करने का इरादा रखती है। उन्होंने यात्रा के संभावित चालक दल के बारे में कहा था कि यह महिलाओं का एक बड़ा समूह होगा। सांचेज ने पहले पैट्रिक व्हाईटसेल से शादी की थी, जिससे उनके दो बच्चे एला और इवान हैं। उन्होंने पूर्व एनएफएल खिलाड़ी टोनी गोंजालेज के साथ 22 वर्षीय बेटे निक्को को भी साझा किया था।

E-Magazine