अपने ब्राइडल लेबल के लिए 'रांझन आया' पर मसाबा ने कहा, 'इसने शादी की भावनाओं को जीवंत किया'

अपने ब्राइडल लेबल के लिए 'रांझन आया' पर मसाबा ने कहा, 'इसने शादी की भावनाओं को जीवंत किया'

मुंबई, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)। फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने ‘रांझन आया’ के साथ अपने नवीनतम लक्जरी ब्राइडल लेबल पटियाला पोर्ट्रेट्स की प्रस्तुति पर अपने विचार साझा किए। उन्‍होंने इसे परंपरा से जोड़ने की एक अविश्वसनीय यात्रा बताया।

रचनात्मकता और सांस्कृतिक श्रद्धा के संगम में अक्षय और आईपी सिंह ने सोनी म्यूजिक के साथ मिलकर सदाबहार पंजाबी टप्पे ‘रांझन आया’ का अपना गायन लॉन्च किया है, जो एक शानदार संगीतमय उत्कृष्ट कृति है जो मसाबा के पटियाला पोर्ट्रेट्स के साथ आई है।

इस प्रोजेक्‍ट में अभिनेत्री करीना कपूर खान शामिल हैं।

‘रांझन आया’ क्लासिक पंजाबी लोक गीत की एक भावपूर्ण प्रस्तुति है, जिसमें ‘काला शाह काला’ की प्रिय धुनें शामिल हैं, जो अक्षय और आईपी की कलात्मक कौशल का प्रमाण है।

ट्रैक के बारे में बात करते हुए मसाबा ने कहा, “अक्षय और आईपी ने गीतों में संग्रह नोट्स को खूबसूरती से छिड़कते हुए एक शादी की भावना को जीवंत कर दिया है। ‘रांझन आया’ और ‘द मसाबा ब्राइड’ का निर्माण परंपरा को समकालीन सुंदरता के साथ जोड़ने की एक अविश्वसनीय यात्रा रही है।”

मसाबा ने कहा, “हमने इस संग्रह और गीत में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, और रचनात्मकता और परंपरा के प्रति अपने प्यार को जोड़ते हुए शादियों के स्थायी जादू को पकड़ने का प्रयास किया है। यह प्रोजेक्‍ट आधुनिक दृष्टिकोण के माध्यम से कालातीत रीति-रिवाजों की सुंदरता का जश्न मनाने के हमारे जुनून का एक प्रमाण है।”

संगीत-निर्माता जोड़ी अक्षय और आईपी ने अपना उत्साह व्यक्त किया, और कहा, “द मसाबा ब्राइड’ के लिए ‘रांझन आया’ पर सहयोग करना एक उत्साहजनक रचनात्मक प्रयास रहा है। ‘रांझन आया’ के साथ हमारा उद्देश्य लोक संगीत और संस्कृति की समृद्ध विरासत को बरकरार रखना है।”

मसाबा ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया और लिखा, “हमारी पहली मसाबा दुल्हन करीना कपूर खान का परिचय शक्ति, स्वतंत्रता और व्यक्तित्व का उत्सव है। बहुत कम ही आपका सामना किसी ऐसे चेहरे से होता है जो खूबसूरत और यादगार हो और जो आप हैं।”

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine