अक्षिता मुद्गल करेंगी 'तुलसी धाम के लड्डू गोपाल' में अभिनय 

अक्षिता मुद्गल करेंगी 'तुलसी धाम के लड्डू गोपाल' में अभिनय 

नई दिल्ली, 12 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री अक्षिता मुद्गल ‘तुलसी धाम के लड्डू गोपाल’ में अभिनय करेंगी। उन्‍होंने कहा कि इसकी कहानी सुनकर उन्हें ‘दिव्य अंतर्ज्ञान’ महसूस हुआ और लगा कि यह भूमिका उनके लिए ही ‘नियत’ थी।

अक्षिता आगामी फिक्शन शो ‘तुलसी धाम के लड्डू गोपाल’ में मुख्य भूमिका ‘तुलसी’ निभाएंगी।

लड्डू गोपाल के कालातीत ज्ञान से प्रेरित होकर, तुलसी कठिन परिस्थितियों, दुनिया से छिपे एक दायरे के बीच उनकी उपस्थिति का एकमात्र गवाह बन जाता है।

इस नई भूमिका के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए अक्षिता ने कहा : “मेरा मानना ​​है कि यह भूमिका मेरे लिए थी। लड्डू गोपाल की एक समर्पित अनुयायी होने के नाते मुझे वास्तव में लगता है कि उनके आशीर्वाद ने मुझे इस अवसर तक पहुंचाया। जब सैनी सर ने मुझे कहानी सुनाई, तो यह एक दिव्य अंतर्ज्ञान की तरह महसूस हुआ और मुझे तुरंत पता चल गया कि यह भूमिका मेरे लिए तय है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक तुलसी की यात्रा से जुड़ सकते हैं और लड्डू गोपाल की बुद्धिमान शिक्षाओं से प्रेरणा पा सकते हैं।”

तुलसी की आत्मा सर्वोत्कृष्ट बुराइयों-काम, क्रोध, लोभ, मोह और अहंकार का सामना करती है। इस लड़ाई का सामना करते समय उसका संकल्प झलकता है, विपरीत परिस्थितियों के खिलाफ विश्‍वास और साहस का मिश्रण। जैसे ही तुलसी का दृढ़ संकल्प छाया से बाहर आता है, एक दिलचस्प कहानी सामने आती है। क्या उसका विश्‍वास और धार्मिकता सभी पर विजय प्राप्त करेगी?

‘तुलसी धाम के लड्डू गोपाल’ 21 अगस्त से शेमारू टीवी पर प्रसारित होगा।

10 साल की उम्र में अक्षिता ने डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीज़न 2 में भाग लिया। उन्होंने ‘क्राइम पेट्रोल’ के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की, और 50 से अधिक एपिसोड में दिखाई दी हैं।

फिर 2014 में वह कन्नड़ फिल्म ‘उग्रम’ में नजर आईं। उन्होंने 2015 में इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘मिस्टर’ में एक बाल कलाकार के रूप में भी अभिनय किया। एक्स’ और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘ब्रदर्स’।

उन्होंने सोनी के लोकप्रिय शो ‘इश्क पर जोर नहीं’ में परम सिंह के साथ इश्की अहान मल्होत्रा की मुख्य भूमिका भी निभाई।

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine